Indoo Ki Jawani Teaser: डेट पर जाने वाली हैं 'इंदु' उर्फ कियारा आडवाणी, 16 सितंबर को मिलेगा फैंस को सरप्राइज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 15, 2020 08:53 AM2020-09-15T08:53:12+5:302020-09-15T08:53:12+5:30

कियारा आडवाणी ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म 'इंदु की जवानी' के टीजर को शेयर किया है। टीजर वीडियो में कियारा आडवाणी डेटिंग वेबसाइट पर अपना अकाउंट बनाने की बात कर रही हैं।

kiara advani shares teaser of her new upcoming film indoo ki jawani | Indoo Ki Jawani Teaser: डेट पर जाने वाली हैं 'इंदु' उर्फ कियारा आडवाणी, 16 सितंबर को मिलेगा फैंस को सरप्राइज

इंदू की जवानी की टीजर रिलीज (फाइल फोटो)

Highlightsकबीर सिंह फिल्म में प्रीति का रोल प्ले करके कियारा अडवाणी ने फैंस के दिलों में घर कर लिया है। कियारा की नई फिल्म इंदू की जवानी की टीजर हाल ही में रिलीज हो गया है

कबीर सिंह फिल्म में प्रीति का रोल प्ले करके कियारा अडवाणी ने फैंस के दिलों में घर कर लिया है। इस फिल्म से कियारा को एक नई पहचान मिली थी। अब कियारा एक नई फिल्म लेकर आ रही हैं और फैंस को दीवाना करने वाली हैं। कियारा की नई फिल्म इंदू की जवानी की टीजर हाल ही में रिलीज हो गया है। टीजर को खुद कियारा ने शेयर किया है।

टीजर से साफ हो गया है कि फिल्म में कियारा गाजियाबाद की रहने वाली हैं। कियारा आडवाणी ने सोमवार को सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर शेयर किया है। टीजर में एक्ट्रेस  वह पिंक कलर के सूट में नजर आ रही हैं। 

टीजर वीडियो में कियारा आडवाणी डेटिंग वेबसाइट पर अपना अकाउंट बनाने की बात कर रही हैं। वीडियो में इस बात का इशारा है कि फिल्म की टीम 16 सिंतबर को दर्शकों के लिए कुछ लेकर आएगी।

वहीं, वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि  मैं तो टाइम से आ जाउंगी, डेट के लिए आप लेट मत होना! इंदु से मिलने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा!। यह एक फुल कॉमेडी बेस फिल्म है।

फिल्म 'इंदु की जवानी' को बंगाली फिल्‍ममेकर आबिर सेनगुप्‍ता डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं और उनके साथ निखिल आडवाणी, निरंजन अयंगर और रायन स्‍टीफेन को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Web Title: kiara advani shares teaser of her new upcoming film indoo ki jawani

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे