इस एक्ट्रेस का PM मोदी पर फूटा गुस्सा, कहा-केवल बॉलीवुड ही क्यों...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 21, 2019 11:28 AM2019-10-21T11:28:34+5:302019-10-21T11:28:49+5:30

हाल ही में पीएम मोदी से बॉलीवुड के कई सेलेब्स मिले। इस खास मोके पर सभी ने पीएम मोदी के साथ जमकर सेल्फी भी लीं।

khushbu sundar expresses her displeasure to pm modi | इस एक्ट्रेस का PM मोदी पर फूटा गुस्सा, कहा-केवल बॉलीवुड ही क्यों...

इस एक्ट्रेस का PM मोदी पर फूटा गुस्सा, कहा-केवल बॉलीवुड ही क्यों...

Highlightsमहात्मा गांधी के 150वें जयंती के मौके पर एक खास कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी के आवास पर कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे। इस खास कार्यक्रम में शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत, एकता कपूर समेत अनगिनत सितारे नजर आए।


महात्मा गांधी के 150वें जयंती के मौके पर एक खास कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी के आवास पर कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे। इस खास कार्यक्रम में शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत, एकता कपूर समेत अनगिनत सितारे नजर आए। सोशल मीडिया पर इन सितारों के साथ की पीएम मोदी की सेल्फी भी जमकर वायरल हो रही है।

इस खास मौके पर पीएम मोदी सहित सभी सितारों ने गांधी जी के विचार को आगे बढ़ाने पर चर्चा की । लेकिन एक एक्ट्रेस ने इस पर सवाल खड़े कर दिए हैं। साउथ की फेमस एक्ट्रेस और राजनेता खुशबू सुंदर ने केवल बॉलीवुड सेलेब्स को बुलाए जाने पर उठाए हैं।


एक्ट्रेस ने ट्वीट करके नाराजगी जाहिर की है। खुशबू ने ट्वीट करके लिखा है कि बीती शाम भारतीय सिनेमा के कई दिग्गज पीएम मोदी से मिले। मैं याद दिलाना चाहती हूं कि देश की अर्थव्यवस्था में केवल बॉलीवुड की योगदान नहीं करती है। इसमें साउथ सिनेमा का भी एक बड़ा योगदान है।

खुशबू ने आगे लिखा है कि साउथ सिनेमा बड़े स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व करता है। सबसे अच्छी प्रतिभा भी दक्षित भारत से ही आती है। सबसे बड़े सुपर स्टार साउथ से आते हैं। भारते के बेस्ट स्टार साउथ के हैं। बेस्ट तकनीशियन साउथ है।  ऐसे में साउथ सिमेना को आमंत्रित क्यों नहीं किया जाता। यह असमानता क्यों।

इससे पहले राम चरण तेजा की पत्नी उपासना ने भी इसको लेकर आलोचना की थी। उपासना ने खत लिखकर पीएम मोदी से इस तरह के रवैये की अलोचना की थी।
 

Web Title: khushbu sundar expresses her displeasure to pm modi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे