सारा अली खान का पर्दे पर दीदार लटका अधर में, निर्देशक-निर्माता का विवाद पहुंचा कोर्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 17, 2018 03:42 PM2018-02-17T15:42:28+5:302018-02-17T15:46:05+5:30

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की फिल्म एक बार फिर से परेशानियों में घिरती नजर आ रही है। सारा की डेब्यू फिल्म एक के बार एक विवाद का सामना कर रही है और अब ये विवाद कोर्ट तक पहुंच गया है।

Kedarnath controversy: Prernaa Arora to drag Abhishek Kapoor to Bombay High Court | सारा अली खान का पर्दे पर दीदार लटका अधर में, निर्देशक-निर्माता का विवाद पहुंचा कोर्ट

सारा अली खान का पर्दे पर दीदार लटका अधर में, निर्देशक-निर्माता का विवाद पहुंचा कोर्ट

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की फिल्म एक बार फिर से परेशानियों में घिरती नजर आ रही है। सारा की डेब्यू फिल्म एक के बार एक विवाद का सामना कर रही है और अब ये विवाद कोर्ट तक पहुंच गया है।  दरअसल पिछले कई दिनों से फिल्म के निर्देशक और निर्माता के बीच विवाद चल रहा है, जो अब कोर्ट के अंदर पहुंच गया है।

 ऐसे में कहा जा रहा है कि निर्माता और निर्देशक के इस विवाद के कारण फिल्म को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है। कहा जा रहा है कि अभिषेक प्रोड्क्शन को संभाल नहीं पा रहे हैं। केदारनाथ फिल्म में एकता कपूर ने भी करीब 8 करोड़ का निवेश किया हुआ है।  वहीं, टी सीरीज और क्रियाज इंटरटेनमेंट ने भी फिल्म के लिए 15, 15 करोड़ का निवेश किया है। 

सारा की इस डेब्यू फिल्म को 16 महीने पहले ही अभिषेक को खत्म करना था, उन्होने फिल्म को अभी तक लटका कर रखा है। कोर्ट में पहुंची इस फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि उन्हें निर्देशक पर पूरा भरोसा था, लेकिन वह नहीं जानते थे कि वह इस तरह का रवैया अपनाएंगे। वहीं, फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा का कहना है कि फिल्म शुरू होने के बाद अभिषेक ने कह दिया था कि वह अभी शूटिंग के लिए तैयार नहीं हैं। जिस कारण से हमें एक्टर्स की डेट गवानी पड़ी और फिल्म अभी तक पर्दे पर रिलीज होने के पड़ाव तक नहीं पहुंच पाई है।

प्रेरणा अरोड़ा ने कहा है कि इस मामले की कोर्ट में सुनवाई अगले हफ्ते की जाएगी। क्रियाज एंटरटेनमेंट के वकील लाविन सी हिरानी ने एक बयान जारी करते हुए कहा जानबूझकर क्रियाज के खिलाफ ऐसे किया जा रहा है। हमनें बॉम्बे हाईकोर्ट को फिल्म पर हमारे अधिकारों को लागू करने के लिए कहा है, अब अगले सप्ताह के इस सुनवाई की जाएगी। हम माननीय न्यायालय से आवश्यक राहत की उम्मीद करेंगे। 

फिर पर्दे पर देर से दिखेंगी सारा

सारा अली खान केदारनाथ से पहले स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आने वाली थीं लेकिन किन्हीं कारणों से वह इसमें नहीं आ पाईं थीं। लेकिन केदारनाथ साइन करने के बाद से ही लगातार उनकी फिल्म अधर में लटकी नजर आ रही है। वहीं, उनकी मां अमृता सिंह की भी  फिल्म की शूटिंग के रुक जाने के कारण अभिनेषक कपूर से भिड़ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: सारा अली खान की डेब्यू फिल्म की शाहरुख खान से होगी टक्कर?

Web Title: Kedarnath controversy: Prernaa Arora to drag Abhishek Kapoor to Bombay High Court

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे