KBC: इस सीजन की दूसरी करोड़पति बनीं बबिता, पगार में मिलते थे सिर्फ 1500 रुपये

By मेघना वर्मा | Published: September 15, 2019 12:17 PM2019-09-15T12:17:38+5:302019-09-15T12:17:38+5:30

सोनी चैनल ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद इस बात की जानकारी दी है। चैनल ने शो पर बबिता की जिंदगी से जुड़े और शो पर का कुछ वीडियो चंक जारी किया है।

KBC: second crorepati female babita tade wins 1 crore | KBC: इस सीजन की दूसरी करोड़पति बनीं बबिता, पगार में मिलते थे सिर्फ 1500 रुपये

KBC: इस सीजन की दूसरी करोड़पति बनीं बबिता, पगार में मिलते थे सिर्फ 1500 रुपये

Highlights'कौन बनेगा करोड़पति' में इस सीजन के पहले करोड़पति बने सनोज राज।'कौन बनेगा करोड़पति' शो साल 2000 से शुरु हुआ था।

सोनी टीवी के सबसे पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति में इस सीजन के पहले करोड़पति बन चुके हैं सनोज राज। उनकी बुद्धी और उनके तेज दिमाग की सभी तारीफ कर रहे हैं। वहीं 11वें सीजन में दूसरा करोड़पति भी मिल गया है। जीं हां बबिता तांडे जल्द ही केबीसी के शो में करोड़पति की विजेता बनने वाली हैं।

सोनी चैनल ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद इस बात की जानकारी दी है। चैनल ने शो पर बबिता की जिंदगी से जुड़े और शो पर का कुछ वीडियो चंक जारी किया है। जिसमें बबिता अपनी जिंदगी के बारे में बता रही हैं। इस वीडियो में बबिता के करोड़पति बनने की कुछ झलकियां भी दिखाई दी हैं। 

बबिता अमरावती की रहने वाली हैं। वो इस हफ्ते शो में दिखाई देंगी। बबिता ने अमिताभ बच्चन को बताया कि उनका जीवन संघर्ष भरा रहा। अमिताभ ने उनसे पूछा की आपको कितनी तनख्वाह मिलती है। बबिता ने इसपर बताया कि वह एक स्कूल में खाना बनाने का काम करती हैं। उनकी बनाई हुई खिचड़ी बच्चों क बहुत पसंद आती है। इसके लिए उन्हें 1500 रुपये मिलते हैं। 

इस वीडियो में बबिता बच्चों के लिए खिचड़ी बनाती दिख रही हैं। उनकी जिंदगी की इस झलक के साथ ही अमिताभ बच्चन उनके सामने एक करोड़ का प्रश्न रखते हैं। जिसका जवाब देकर बबिता इस 11वें सीजन की दूसरी करोड़पति बन जाएगीं। उनके एक करोड़ जीतने की घोषणा भी अमिताभ बच्चन करते हैं।

अब देखना होगा कि बबिता के साथ ये पूरा एपिसोड कितना रोमांचक होगा। आगमी 18-19 सितंबर को यह एपिसोड टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा। इसे लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं।

Web Title: KBC: second crorepati female babita tade wins 1 crore

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे