KBC में करोड़पति बनी IPS का एक और सपना हुआ पूरा, लोग बोले- ये तो कमाल हो गया, आप पर भगवान की कृपा है...

By अमित कुमार | Published: November 19, 2020 10:19 AM2020-11-19T10:19:52+5:302020-11-19T10:24:51+5:30

मोहिता 2017 बैच की आईपीएस अधिकारी है और फिलहाल जम्मू-कश्मीर के सांबा में बतौर असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस पोस्टेड हैं। उनके पास दो थाने की जिम्मेदारी हैइससे पहले दिल्ली की नाजिया नसीम ने शो में 1 करोड़ रुपये जीते थे।

KBC Crorepati Mohita Sharma gets 2 Maggi masala sachets in 1 pack Twitter reacts | KBC में करोड़पति बनी IPS का एक और सपना हुआ पूरा, लोग बोले- ये तो कमाल हो गया, आप पर भगवान की कृपा है...

अमिताभ बच्चन और मोहिता शर्मा। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsमोहिता शर्मा के इस पोस्ट पर फैंस भी लगातार पोस्ट कर रहे हैं। मोहिता ने 7 करोड़ के सवाल का जवाब न देते हुए खेल को क्विट किया। मोहिता शर्मा मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा की रहने वाली हैं।

महानायक अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में एक करोड़ जीतने वाली आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा इन दिनों बेहद खुश हैं। करोड़पति बनने के बाद उन्होंने 12 रुपये वाली मैगी खरीदी, जिसमें से दो मसाले के पैकेट निकले। उसको देखकर वो और खुश हो गईं। वो हमेशा सोचती थीं कि ऐसा हो लेकिन इससे पहले कभी एक मैगी से दो मसाले के पैकेट नहीं निकले थे। 

हालांकि, केबीसी में जीत हासिल करने के बाद उनका ये सपना भी पूरा हो गया। आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा ने सोशल मीडिया पर पैकेट में दो पाउच की तस्वीर शेयर की। उन्होंने यह भी लिखा कि भगवान आज उन पर मेहरबान है और उसने कभी नहीं सोचा था कि वह भाग्यशाली होगी। उन्होंने लिखा कि KBC12 जीतने के बाद, 1 maggi पैकेट में 2 मसाला पाउच मिले। कभी सोचा भी नहीं था कि यह इतना भाग्यशाली होगा। भगवान आज दयालु हैं।'

मोहिता शर्मा के इस पोस्ट पर फैंस भी लगातार पोस्ट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि ये तो कमाल हो गया, आप पर भगवान की कृपा है। बता दें कि आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा इस सीजन केबीसी में दूसरी करोड़पति बनी है। हालांकि मोहिता ने 7 करोड़ के सवाल का जवाब न देते हुए खेल को क्विट किया। लेकिन वह इस रकम को जीतने के बाद भी बेहद खुश दिखाई दे रही थीं।

मोहिता शर्मा मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा की रहने वाली हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई दिल्ली में पूरी की हैं। मोहिता के पति आईएफएस अफसर रुशल गर्ग पिछले 20 सालों से इस शो में हिस्सा लेने का प्रयास कर रहे थे। जम्मू-कश्मीर कैडर से ताल्लुक रखने वाले रुशल गर्ग ने खूब मेहनत किया लेकिन वह इस शो में पहुंचने में सफल नहीं हो सके। हालांकि, पत्नी मोहिता ने यहां आकर उनका सपना जरूर पूरा किया।  

Web Title: KBC Crorepati Mohita Sharma gets 2 Maggi masala sachets in 1 pack Twitter reacts

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे