KBC 11: महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के बीच अमिताभ बच्चन ने शो में पूछा आदित्य ठाकरे से जुड़ा ये सवाल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 28, 2019 09:58 AM2019-11-28T09:58:56+5:302019-11-28T09:58:56+5:30

राजनीतिक घमासान के बीच अमिताभ बच्चन ने अपने फेमस शो कौन बनेगा करोड़पति 11 में शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे से जुड़ा एक सवाल पूछा है।

kbc 11-aditya thackeray audio clip amitabh asks question related shiv sena | KBC 11: महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के बीच अमिताभ बच्चन ने शो में पूछा आदित्य ठाकरे से जुड़ा ये सवाल

KBC 11: महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के बीच अमिताभ बच्चन ने शो में पूछा आदित्य ठाकरे से जुड़ा ये सवाल

Highlightsबॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' अपने सवालों की वजह से हमेशा चर्चा में रहता है। इस शो से इंटरटेनमेंट के साथ-साथ काफी कुछ सीखने को भी मिलता है।

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' अपने सवालों की वजह से हमेशा चर्चा में रहता है। इस शो से इंटरटेनमेंट के साथ-साथ काफी कुछ सीखने को भी मिलता है। इस शो में कई ऐसे सवाल पूछे जाते हैं जो काफी कठिन होते हैं, जिनके जवाब देना हर किसी के बस की बात नहीं होती। ऐसे में महाराष्ट्र  में चल रही राजनीतिक उठापटक के बीच शो में आदित्य ठाकरे से जुड़े सवाल किया गया।

राजनीतिक घमासान के बीच अमिताभ बच्चन ने अपने फेमस शो कौन बनेगा करोड़पति 11 में शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे से जुड़ा एक सवाल पूछा है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में प्रशांत कोलेबंडे नाम के प्रतियोगी हॉट सीट पर नजर आए।

बिग बी ने प्रशांत से कई सवाल किए।  वहीं, बिग बी ने उनसे शिवसेना से जुड़ा भी एक सवाल किया। शो में बिग बी ने प्रतियोगी को आदित्य ठाकरे की एक ऑडियो क्लिप सुनाई और उनका नाम पूछने की बजाय सवाल को घुमाते हुए उनसे उस संस्थान का नाम पूछा जिसके वो अध्यक्ष हैं। झारखंड से आनेवाले प्रशांत ने उनके सवाल का सही जवाब दिया।

जहां वह अच्छा खेल रहे थे वहीं, एक लाफलाइन बचे रहने के चलते वो एक गलत जवाब देकर 3.20 लाख रूपये जीतकर शो से बाहर हो गए।

इस सवाल का गलत जवाब देकर बाहर प्रशांत

दिव्या, अकांक्षा, प्रशांती सिंह और प्रतिमा बहने हें इन्होंने किस खेल में भारत का प्रतिनिधित्व किया है.

जवाब: बास्केटबॉल

Web Title: kbc 11-aditya thackeray audio clip amitabh asks question related shiv sena

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे