Kavita Kaushik Opens up on movie mafia said I dont play a haryanvi cop anywhere else | खुद के साथ हुए बुरे बर्ताव पर FIR की 'चंद्रमुखी चौटाला' कविता कौशिक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- शो के मेकर्स देते हैं धमकी
5 साल पहले शो बंद होने के बावजूद किया जा रहा परेशान। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsकविता कौशिक का आरोप है कि सिर्फ नेपोटिजम ही नहीं बल्कि दूसरे तरीकों से भी एक्टर्स को परेशान किया जाता रहा है।कविता कौशिक स्टारकिड्स को निशाना बनाए जाने से सहमत नहीं हैं। कविता ने आरोप लगाया कि 'एफआईआर' शो के बंद होने के पांच साल बाद भी उन्हें कहीं और वैसी भूमिका नहीं करने दिया जा रहा है।

टीवी सीरियल एफआईआर की चंद्रमुखी चौटाला से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिजम का मुद्दा गरमा गया है। इस घटना के बाद से हर कोई इंडस्ट्री में मिलने वाले अपने अनुभवों को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है। इस लिस्ट में अब कविता कौशिक का नाम भी जुड़ गया है। 

दरअसल, कविता कौशिक का आरोप है कि सिर्फ नेपोटिजम ही नहीं बल्कि दूसरे तरीकों से भी एक्टर्स को परेशान किया जाता रहा है। कविता कौशिक स्टारकिड्स को निशाना बनाए जाने से सहमत नहीं हैं। उनका मानना है कि सबको मिलकर असली बुराइयों के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। कविता ने आरोप लगाया कि 'एफआईआर' शो के बंद होने के पांच साल बाद भी उन्हें कहीं और वैसी भूमिका नहीं करने दिया जा रहा है। 

5 साल पहले शो बंद होने के बावजूद किया जा रहा परेशान

कविता कौशिक ने ट्वीट में लिखा, 'कल ही मुझे याद दिलाया गया कि अगर मैंने कहीं भी हरियाणवी पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका रिपीट की तो मुझपर मुकदमा दायर किया जाएगा। जबकि 5 साल पहले चैनल शो को बंद कर चुका है। इतना ही नहीं, दर्शकों की बेहद डिमांड के बावजूद इसे दोबारा शुरू नहीं किया जा रहा। और आप मूवी माफिया की बात करते हैं। क्यूट..

कविता का ही था हरियाणवी पुलिसकर्मी चंद्रमुखी बनने का आइडिया 

कविता ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि जब मैंने बताया कि मैं हरियाणवी लेडी कॉप बनाम पंजाबी मेल कॉप के कॉन्सेप्ट पर एक फिल्म करने की प्लानिंग कर रही हूं तो मुझे साफतौर पर यह (मुकदमा) जवाब दिया गया। इसके बाद उन्हें याद दिलाया कि कैसे मैंने उनके मराठी पुलिसकर्मी के आइडिया को बदलकर हरियाणवी पुलिसकर्मी चंद्रमुखी का आइडिया दिया था। इतना सुनकर उन्होंने कहा कि तब आपको उसके लिए पैसे दिए गए थे। कविता ने अपने तीसरे और आखिरी ट्वीट में भी कई अहम मुद्दों को उठाने का काम किया। 

Web Title: Kavita Kaushik Opens up on movie mafia said I dont play a haryanvi cop anywhere else
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे