KBC: 7 करोड़ का सही जवाब जानते हुए भी विनर नहीं बन पाई बबिता तांडे, जानिए क्या है कारण?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 20, 2019 03:52 PM2019-09-20T15:52:32+5:302019-09-20T15:52:32+5:30

कौन बनेगा करोड़पति के इस एपिसोड में 'फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट' का सही जवाब देकर बबीता ताड़े को अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला था

kaun banega crorepati-11 babita tade from amravati win | KBC: 7 करोड़ का सही जवाब जानते हुए भी विनर नहीं बन पाई बबिता तांडे, जानिए क्या है कारण?

KBC: 7 करोड़ का सही जवाब जानते हुए भी विनर नहीं बन पाई बबिता तांडे, जानिए क्या है कारण?

Highlightsबबिता तांडे केबीसी के शो में करोड़पति की दूसरी करोड़पति विजेता बन गई हैं।बबीता ने एक करोड़ के सवाल के लिए एक्सपर्ट की सलाह ली थी।

सोनी टीवी के सबसे पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति में इस सीजन के पहले करोड़पति बन चुके हैं सनोज राज। उनकी बुद्धी और उनके तेज दिमाग की सभी तारीफ कर रहे हैं। वहीं 11वें सीजन में दूसरा करोड़पति भी मिल गया है। जीं हां बबिता तांडे केबीसी के शो में करोड़पति की दूसरी करोड़पति विजेता बन गई हैं।

बबीता ने एक करोड़ के सवाल के लिए एक्सपर्ट की सलाह ली थी। बबीता 7 करोड़ के सवाल पर उलझन में थीं और गेम छोड़ने का फैसला लिया। हालांकि, उन्हें इसका जवाब मालूम था फिर भी उन्होंने शो को छोड़ दिया था।

7 करोड़ का सवाल

वैसे तो 7 करोड़ वाला सवाल कुछ खास कठिन नहीं था, लेकिन बबीता इसको लेकर  संशय में थीं। और उन्होंने गेम को छोड़ना सही समझा था। अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा था कि इनमें कौन से राज्य के सबसे ज्यादा राज्यपाल आगे चलकर देश के राष्ट्रपति बने?

खास बात ये है कि बबीता इस सवाल का उत्तर जानती थीं, लेकिन उन्होंने गेम को छोड़ना बेहतर समझा। इसका उत्तर था बिहार।

बबिता अमरवाती की हैं

बबिता अमरावती की रहने वाली हैं। वो इस हफ्ते शो में दिखाई देंगी। बबिता ने अमिताभ बच्चन को बताया कि उनका जीवन संघर्ष भरा रहा। अमिताभ ने उनसे पूछा की आपको कितनी तनख्वाह मिलती है। बबिता ने इसपर बताया कि वह एक स्कूल में खाना बनाने का काम करती हैं। उनकी बनाई हुई खिचड़ी बच्चों क बहुत पसंद आती है। इसके लिए उन्हें 1500 रुपये मिलते हैं। इस वीडियो में बबिता बच्चों के लिए खिचड़ी बनाती दिख रही हैं। 
 

Web Title: kaun banega crorepati-11 babita tade from amravati win

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे