Video: कैटरीना कैफ ने कर दी चौके-छक्कों की बरसात, विराट कोहली से कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 22, 2019 01:06 PM2019-01-22T13:06:46+5:302019-01-22T13:06:46+5:30

कैटरीना इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिज़ी हैं।  ऐसे में फिल्म के बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर वह खेलकूद में बिजी नजर आ रही हैं।

Katrina Kaif wants Virat Kohli to consider her for ICC World Cup | Video: कैटरीना कैफ ने कर दी चौके-छक्कों की बरसात, विराट कोहली से कही ये बात

Video: कैटरीना कैफ ने कर दी चौके-छक्कों की बरसात, विराट कोहली से कही ये बात

सलमान खान की भारत के लिए धीरे धीरे माहौल बन रहा है और अब फिल्म से कैटरीना कैफ का एक और लुक बाहर आया है। कैटरीना इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिज़ी हैं।  ऐसे में फिल्म के बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर वह खेलकूद में बिजी नजर आ रही हैं।

इसी का एक खास वीडियो सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम के पेज पर शेयर किया जो इस वक्त फैंस के बीच छा गई हैं। इस  वीडियो में एक्ट्रेस फिल्म ‘भारत’ के लोकेशन पर क्रिकेट खेलते हुए नज़र आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने #अपनाटाइमआएगा और #अनुष्काशर्मा को टैक किया है। उन्होंने विराट कोहली से वर्ल्ड कप देश में लाने की बात कही है।

वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह से वह लगातार चौके छक्के लगा रही हैं। ऐसा लग रहा है कि मानों वह बहुत अच्छी प्लेयर हों। ब्लैक ड्रेस में वह एक बेहतरीन प्लेयर की तरह से खेलती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर कैट का ये अंदाज छा गया है। फैंस को क्रिकेटर बनीं कैटरीना काफी पसंद आ गई हैं। 

इससे पहले फोटो हुई थी वायरल 

इससे पहले भारत के सेट से एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें  कैटरीना कैफ ने घुंघराले बालों में जूड़ा बांध रखा है और साड़ी पहनी हुई थीं। और कहना पड़ेगा कि इस सादे अवतार में भी कैटरीना कैफ बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अली अब्बास ज़फर की ये फिल्म सलमान खान का 2019 ईद धमाका है जिससे लोगों को काफी उम्मीदें हैं।

सलमान ने खेला था क्रिकेट
 
सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम के पेज पर शेयर किया जो इस वक्त फैंस के बीच छा गया है। इस  वीडियो में एक्टर फिल्म ‘भारत’ के लोकेशन पर क्रिकेट खेलते हुए नज़र आ रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान खान धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए फैंस को नजर आएंगे। इतना ही नहीं वह खूब चौके और छक्के जड़ते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही सलमान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि भारत खेलेगा ऑन लोकेशन स्टोरीज। फैंस को उनका ये अंदाज भा गया है।

Web Title: Katrina Kaif wants Virat Kohli to consider her for ICC World Cup

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे