कैटरीना के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, पीटी ऊषा पर बन रही बॉयोपिक में आएंगी नजर!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 24, 2019 09:37 AM2019-04-24T09:37:13+5:302019-04-24T09:37:13+5:30

टाइम्स की खबर के अनुसार अब देश की महान एथलीट और मशहूर ओलंपिक चैंपियन पीटी उषा की लाइफ पर बॉयोपिक बनाने जा रही है।

katrina kaif to play olympic champion pt usha biopic | कैटरीना के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, पीटी ऊषा पर बन रही बॉयोपिक में आएंगी नजर!

कैटरीना के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, पीटी ऊषा पर बन रही बॉयोपिक में आएंगी नजर!

बॉलीवुड में बॉयोपिक फिल्में बनाने का चलन एक बार फिर से जोर पकड़ रहा है। हाल ही वक्त में जहां 'संजू', 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर', 'दंगल', 'नीरजा' जैसी अनगित फिल्में पर्दे पर धमाल कर चुकी हैं। अब इसी लिस्ट में एक और नाम जुड़ने वाला है।

 टाइम्स की खबर के अनुसार अब देश की महान एथलीट और मशहूर ओलंपिक चैंपियन पीटी उषा की लाइफ पर बॉयोपिक बनाने जा रही है। पीटी उषा के रोल अभिनेत्री कैटरीना कैफ को ऑफर किया गया है। हालांकि कैट ने अभी तक इस पर अभी तक कोई आधिकारिक हामी नहीं भरी है।



कैटरीना से पहले इस बॉयोपिक के लिए प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आ रहा था, लेकिन इस फिल्म को लेकर उनकी तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया। अब देखना यह होगा कि कटरीना इस फिल्म के लिए हां करती हैं या नहीं। 

इस बॉयोपिक को रेवती एस वर्मा डायरेक्ट करेंगी। रेवती इससे पहले तमिल और मलयालम भाषा की कुछ फिल्में भी डायरेक्ट कर चुकी हैं। वहीं, अगर कैटरीना इसके लिए हां करती हैं तो ये उनके करियर की पहली बॉयोपिक फिल्म होगी। एक्ट्रेस जल्द सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं। फिल्म में वह अहम रोल में नजर आ रही हैं। ये फिल्म 5 जून को रिलीज होगी।

Web Title: katrina kaif to play olympic champion pt usha biopic

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे