'भारत' के सेट से कैटरीना कैफ ने शेयर की स्पेशल फोटो, कुछ इस अंदाज में कार चलाते दिखीं एक्ट्रेस

By एएनआई | Published: May 6, 2019 05:17 PM2019-05-06T17:17:06+5:302019-05-06T17:17:06+5:30

'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद यह सलमान खान की अली अब्बास जफर के साथ ये तीसरी फिल्म है।

Katrina Kaif share a thrilling look photo from the sets of bharat | 'भारत' के सेट से कैटरीना कैफ ने शेयर की स्पेशल फोटो, कुछ इस अंदाज में कार चलाते दिखीं एक्ट्रेस

'भारत' के सेट से कैटरीना कैफ ने शेयर की स्पेशल फोटो, कुछ इस अंदाज में कार चलाते दिखीं एक्ट्रेस

Highlightsसलमान खान की फिल्म भारत पांच जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट हैं।

कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म भारत में दिखाई देंगी। रिसेंटली एक्ट्रेस ने अपकमिंग फिल्म 'भारत' के सेट से एक  फोटो शेयर की है। जिसे देखकर उनके फैंस खुश हो गए है। 

कैफ अपनी इस फोटो में रोमांच और काफी कॉन्फीडेंट दिख रहीं हैं। अपनी इस फोटो मैं कैट 1960 की ऑलिव ग्रीन कलर की लैंड रोवर चलाती हुई दिख रही हैं।

कैटरीना ने इसके साथ कैप्शन लिखा, 'इस क्लासिक 1960 लैंड रोवर के मालिक को यकीन था की मैं कार हैंडल नहीं कर पाउंगी हालांकि मुझे पता था मैं कर सकती हूँ'।

अभी तक 'भारत' फिल्म के दो गाने रिलीज़ हो चुके हैं। 'स्लो मोशन' जिसमें सलमान खान के साथ दिशा पाटनी नजर आयी हैं। वहीं दूसरे गाने 'चाशनी' में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ रोमांस करते हुए दिख रही हैं। सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ-साथ दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, नोरा फतेहि और तब्बू भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद यह सलमान खान की अली अब्बास जफर के साथ ये तीसरी फिल्म है। सलमान खान इस फिल्म में 'भारत' का किरदार करते हुए दिखेंगे। 'भारत' 5 जून को 'ईद' पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी । 

Web Title: Katrina Kaif share a thrilling look photo from the sets of bharat

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे