शादी करने को तैयार हैं कैटरीना कैफ, बच्चों और वेडिंग के प्लान का किया खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 7, 2019 04:44 PM2019-05-07T16:44:44+5:302019-05-07T16:49:46+5:30

हाल ही में बॉलीवुड की चिकनी चमेली कैटरीना कैफ अरबाज खान के शो में पहुंची थीं। यहां अरबाज ने कैटरीना कैफ से  अपनी शादी को लेकर सवाल पूछा।

katrina kaif says i do believe institution of marriage and having kids | शादी करने को तैयार हैं कैटरीना कैफ, बच्चों और वेडिंग के प्लान का किया खुलासा

शादी करने को तैयार हैं कैटरीना कैफ, बच्चों और वेडिंग के प्लान का किया खुलासा

Highlightsकैटरीना ने पहली बार अपनी शादी के सवाल पर चुप्पी तोड़ी हैएक्ट्रेस ने कगा है कि जब होना होगी तब शादी हो जाएगी

कैटरीना कैफ की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अब पहली बार एक्ट्रेस ने साफ किया है कि वह शादी और बच्चों में पूरा विश्वास रखती हैं। 

हाल ही में बॉलीवुड की चिकनी चमेली कैटरीना कैफ अरबाज खान के शो में पहुंची थीं। यहां अरबाज ने कैटरीना कैफ से  अपनी शादी को लेकर सवाल पूछा। जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा है कि शादी प्रथा पर उन्हें पूरा विश्वास है और वह शादी के बाद बच्चों को भी जन्म देंगी।

वहीं, जब अरबाज ने पूछा कि वह शादी कब और किससे होगी? इस सवाल पर कैटरीना ने कहा कि अब तक उनके पास इस सवाल का जवाब नहीं है कि वह शादी कब करेंगी और किससे करेंगी। एक्ट्रेस ने कहा कि मेरा नाम की ही शुरुआत में कैट आता है इस कारण से लोग मुझसे ऐसे सवाल करते हैं। 

आखिर बिल्ली के गले में अब घंटी कब बंधेगी। लेकिन शादी को लेकर फिलहाल मेरे पास कोई जवाब नहीं है। जब होनी होगी तब हो जाएगी। कैटरीना कैफ जल्द भारत फिल्म में सलमान खान के अपोजिट नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 5 जून को रिलीज होगी। इसके बाद वह अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में एक लंबे समय के बाद स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

Web Title: katrina kaif says i do believe institution of marriage and having kids

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे