'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' से लीक हुआ कैटरीना कैफ का लुक, पसंद आने वाला है उनका ये हॉट अंदाज

By विवेक कुमार | Published: September 17, 2018 03:35 PM2018-09-17T15:35:35+5:302018-09-17T15:47:10+5:30

Thugs of Hindostan Katrina Kaif Look Revealed: रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के कुल छह मोशन पोस्टर्स रिलीज होंगे और पोस्टर्स में फिल्म के सभी मुख्य किरदारों के बारे में जानकारी मिलेगी।

Katrina Kaif look leak in Thugs of Hindostan from the set | 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' से लीक हुआ कैटरीना कैफ का लुक, पसंद आने वाला है उनका ये हॉट अंदाज

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' से लीक हुआ कैटरीना कैफ का लुक, पसंद आने वाला है उनका ये हॉट अंदाज

मुंबई, 17 सितम्बर: विजय कृष्णा आचार्य के निर्देशन में बनी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' का पहला लोगो सामने आ चुका है। 8 नवम्बर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान की जोड़ी नजर आएगी। वैसे अभी तक फिल्म के किसी भी किरदार से पर्दा नहीं उठा है। लेकिन इन सब के बावजूद ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से कैटरीना कैफ का लुक लीक हो गया है। लीक हुए इस तस्वीर में कैटरीना अजीब तरह के कपड़ों में नजर आ रही हैं। ऐसा लग रहा है कि वह डांस की तैयारी में हैं। वहीं उनके पैरों में घुंघरू बंधे नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ और दंगल गर्ल सना शेख भी हैं। बता दें कि फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 8 नवम्बर को रिलीज होगी। जो कि नेशनल हॉलीडे का दिन है। मेकर्स को उम्मीद है कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान अपने पहले दिन की ओपनिंग में 'बाहुबली 2' (हिंदी) का रिकॉर्ड तोड़ेगी। बाहुबली 2 के हिंदी वर्जन ने अपने पहले दिन 41 करोड़ की कमाई की थी। 

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के कुल छह मोशन पोस्टर्स रिलीज होंगे और पोस्टर्स में फिल्म के सभी मुख्य किरदारों के बारे में जानकारी मिलेगी। लेकिन खास बात है कि फिल्म का पहला पोस्टर किसका होगा ये देखना दिलचस्प होगा। 

बता दें कि फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन भी एक्शन सीन करते दिखेंगे। फिल्म का एक एक्शन सीन करने के दौरान बिग बी घायल भी हो गए थे। ये पहले बार है जब  आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखेगी।

बता दें कि 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के लिए दो विशाल आकार के जहाजों का निर्माण किया गया है जिनका वजन लगभग 2 लाख किलो के आसपास है। इन दो जहाजों को बनाने के लिए 1 साल से अधिक तक का समय लग गया | बड़ी स्क्रीन पर इन जहाजों को एक्शन सीक्वेंस में देखना दर्शकों के लिए किसी शानदार अनुभव से कम नहीं होगा।  

English summary :
Thugs of Hindostan Katrina Kaif Look Revealed: The first logo of the movie 'Thugs of Hindostan', directed by Vijay Krishna Acharya, has been revealed. The film, which will be released on November 8, will see a pair of stars Amitabh Bachchan and Aamir Khan. By the way, so far, there has not been any curtains in the film.


Web Title: Katrina Kaif look leak in Thugs of Hindostan from the set

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे