Sooryavanshi Photo: अक्षय कुमार के हाथों में हाथ डाले बीच पर घूमती नजर आईं कैटरीना कैफ, फोटो हुई वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 13, 2020 03:54 PM2020-01-13T15:54:50+5:302020-01-13T15:54:50+5:30

वायरल हो रही इस फोटो में कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के हाथों में हाथ डाले समुद्र के किनारे नजर आ रही हैं। इस दौरान वह काफी खुश नजर आ रही हैं।

katrina kaif enjoying on beach with akshay kumar | Sooryavanshi Photo: अक्षय कुमार के हाथों में हाथ डाले बीच पर घूमती नजर आईं कैटरीना कैफ, फोटो हुई वायरल

Sooryavanshi Photo: अक्षय कुमार के हाथों में हाथ डाले बीच पर घूमती नजर आईं कैटरीना कैफ, फोटो हुई वायरल

Highlightsबॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी फैंस को खासा पंसद है ऐसे में अब दोनों साथ में सूर्यवंशी फिल्म में नजर आने वाले हैं

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी फैंस को खासा पंसद है। दोनों की जोड़ी अब एक लंबे समय के बाद फिर से पर्दे पर नजर आने वाली है। ऐसे में अब दोनों साथ में सूर्यवंशी फिल्म में नजर आने वाले हैं। ऐसे में दोनों के साथ की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वायरल हो रही इस फोटो में कैटरीना कैफअक्षय कुमार के हाथों में हाथ डाले समुद्र के किनारे नजर आ रही हैं। इस दौरान वह काफी खुश नजर आ रही हैं। इस फोटो में अक्षय कैटरीना के अलावा फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी नजर आ रहे हैं।

इस फोटो को कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। कैटरीना के इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वह इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। अक्षय और कैटरीना की फिल्म सूर्यवंशी इसी साल पर्दे पर नजर आने वाली है।

फोटो शेयर करते हुए कैटरीनाम कैफ ने कैप्शन भी दिया है। कैटरीना ने लिखा है कि "इस साल की परफेक्ट शुरुआत। सबसे अच्छी क्रू टीम के साथ हंसी, दोस्ती। सेट पर हर दिन खुशियों और प्यार से भरा होता है, कुछ इस तरह फिल्म बनाई जाती है।

इस फोटो में अक्षय कैटरीना और रोहित तीनों स्काई ब्लू कलर के कपड़ों में नजर आ रहे हैं।  'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मशहूर गाने 'टिप-टिप बरसा पानी' का री-मेक करते भी दिखाई देंगे। यह फिल्म 27 मार्च को रिलीज होगी।

Web Title: katrina kaif enjoying on beach with akshay kumar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे