'सूर्यवंशी' के सेट से कैटरीना का अक्षय ने शेयर किया खास वीडियो, लिखा-स्‍वच्‍छ भारत अभियान का नया ब्रांड एम्‍बेस्‍डर मिला है

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 3, 2020 05:31 PM2020-02-03T17:31:36+5:302020-02-03T17:45:39+5:30

आए दिन सूर्यवंशी के सेट से वीडियो और फोटो सामने आते रहते हैं। हाल ही में एक मजेदार वीडियो सेट का अक्षय ने फैंस के लिए शेयर किया है।

katrina kaif does cleaning at the set of sooryavanshi | 'सूर्यवंशी' के सेट से कैटरीना का अक्षय ने शेयर किया खास वीडियो, लिखा-स्‍वच्‍छ भारत अभियान का नया ब्रांड एम्‍बेस्‍डर मिला है

'सूर्यवंशी' के सेट से कैटरीना का अक्षय ने शेयर किया खास वीडियो, लिखा-स्‍वच्‍छ भारत अभियान का नया ब्रांड एम्‍बेस्‍डर मिला है

Highlightsकैटरीना कैफ और अक्षय कुमार एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं।दोनों निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म में नजर आने वाले हैं।

कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं। दोनों निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म में नजर आने वाले हैं।  कपल रोहित की फिल्म  सूर्यवंशी में नजर आने वाला है। सालों बाद अक्षय और कैटरीना एक साथ पर्दे पर फैंस से रूबरू होंने वाले हैं। लेकिन इतने सालों बाद भी अक्षय और कैटरीना के बीच की मजेदार कैमिस्ट्री में कोई कमी नहीं आई है।

आए दिन सूर्यवंशी के सेट से वीडियो और फोटो सामने आते रहते हैं। हाल ही में एक मजेदार वीडियो सेट का अक्षय ने फैंस के लिए शेयर किया है। इस वीडियो में कैटरीना कैफ नजर आ रही हैं। कैटरीना कैफ वीडियो में झाड़ू लगाती नजर आ रही हैं।


निर्देशक रोहित शेट्टी की इस कॉप-यूनिवर्स वाली फिल्‍म के सेट से अक्षय कुमार ने एक ताजा बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कैटरीना बहुत ही मन से झाड़ू लगाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अक्षय, कैट से पूछते हैं, 'आप ये क्‍या कर रही हैं कटरीना.' इस पर कटरीना कहती हैं, ' साफ-सफाई'। ये कहते हुए वीडियो के आखिर में कटरीना अक्षय कुमार को भी झाड़ू से मार देती हैं।

इतना ही नहीं खास बात वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्‍शन में लिखा, 'सूर्यवंशी के सेट पर स्‍वच्‍छ भारत अभियान का नया ब्रांड एम्‍बेस्‍डर मिला है। कैटरीना के फैंस को उनको ये वीडियो खासा पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।


 

Web Title: katrina kaif does cleaning at the set of sooryavanshi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे