कैटरीना कैफ के साथ इश्क फरमा रहे हैं विक्की कौशल, डिनर डेट की फोटो हुई वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 14, 2019 09:13 AM2019-11-14T09:13:55+5:302019-11-14T09:13:55+5:30

कैटरीना कैफ का रणबीर कपूर से ब्रेकअप हो चुका है। अब खबरें आ रही हैं कि कैटरीना इन दिनों एक्टर विक्की कौशल को डेट कर रही हैं।

katrina kaif and vicky kaushal dinner date picture viral | कैटरीना कैफ के साथ इश्क फरमा रहे हैं विक्की कौशल, डिनर डेट की फोटो हुई वायरल

कैटरीना कैफ के साथ इश्क फरमा रहे हैं विक्की कौशल, डिनर डेट की फोटो हुई वायरल

Highlightsएक्टर विक्की कौशल का कुछ समय पहले ही हरलीन सेठी के साथ ब्रेकअप हो गया है। हरलीन से ब्रेकअप के बाद उनकी कैटरीना कैफ के साथ नजदीकियां काफी बढ़ रही हैं

एक्टर विक्की कौशल का कुछ समय पहले ही हरलीन सेठी के साथ ब्रेकअप हो गया है। लेकिन हरलीन से ब्रेकअप के बाद उनकी कैटरीना कैफ के साथ नजदीकियां काफी बढ़ रही हैं। दोनों को बॉलीवुड का नया जोड़ा माना जा रहा है। हाल ही में दोनों एक कॉमन दोस्त की पार्टी में पहुंचे थे। जहां की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

बीते कई दिनों मीडिया में छाया हुआ है कि कैटरीना और विक्की के बीच कुछ पक रहा है। साथ ही इसी बीच साथ की तस्वीरों ने इस बात को और हवा दे दी। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को अभी तक सबसे छुपाकर रखा हुआ है। दोनों कोशिश करते हैं एक दूसरे से दूर रहने की भी, लेकिन इनका इश्क फिर भी दिखने लगा है।

स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार कैटरीना और विक्की डिनर डेट पर भी जा रहे हैं। हाल ही में दोनों मुंबई के हेमंत ओबेरॉजय रेस्टोरेंट में पहुंचे थे। इस दौरान की दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इस फोटो के बाद फैंस को दोनों के साथ होने के बीच लगभग तय लगने लगी है।

लीक हुई फोटो में कैटरीना विक्की के साथ रेस्टोरेंट के एक शेफ भी नजर आ रहे हैं। फोटो में विक्की ने शर्ट और जींस पहनी हुई है। वहीं कैटरीना शार्ट रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस फोटो में दोनो की काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

इससे पहले दोनों साथ में किसी दोस्त की दिवाली पार्टी में साथ देखे गए थे। इस फोटो भी सामने आई थीं। जिसमें विक्की और कैटरीना साथ साथ नजर आए थे। इस दौरान विक्की और कैटरीना एक ही कार से पार्टी में पहुंचे थे। हालांकि इस दौरान दोनों ने मीडिया को पोज देने नहीं नजर आए थे।

करण जौहर के टॉक शो में जब कटरीना से पूछा गया कि आज-कल के नए हीरो में आप किसके साथ काम करना चाहेंगी? इस पर कटरीना ने विक्की कौशल का नाम लिया था। अब देखना होगा कि दोनों के अफेयर की खबरें सच हैं कि झूठ।

Web Title: katrina kaif and vicky kaushal dinner date picture viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे