दीपिका-प्रियंका के बाद कैटरीना भी कर सकती हैं शादी, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 18, 2018 06:15 AM2018-12-18T06:15:53+5:302018-12-18T06:15:53+5:30

कैटरीना कैफ से भी उनकी शादी को लेकर सवाल किए जाने लगे हैं। कैटरीना कैफ से जब पूछा गया कि वह शादी कब करने वाली हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि शादी को लेकर हर कोई उनसे ये सवाल कर रहा है।

Katrina can do the wedding after Deepika-Priyanka, know what the actress | दीपिका-प्रियंका के बाद कैटरीना भी कर सकती हैं शादी, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

फाइल फोटो

दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में शादी की है। ऐसे में अब कैटरीना कैफ से भी उनकी शादी को लेकर सवाल किए जाने लगे हैं। कैटरीना कैफ से जब पूछा गया कि वह शादी कब करने वाली हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि शादी को लेकर हर कोई उनसे ये सवाल कर रहा है। 

शादी के सवाल का जवाब देते हुए हाल ही में कैट ने कहा है कि ऐसा तो नहीं सकता है कि आप इंटरनेट पर गए और आपने बटन प्रेस किया और अचानक आपको कोई मिल गया। ये इस तरह नहीं होता। मुझे लगता है ये सब टाइम पर छोड़ देना चाहिए। 

यदि आपको लगता है कि आप सही इंसान की तलाश वहां भी कर सकती हैं तो करें। लेकिन मुझे नहीं लगता कि इन चीजों की प्लानिंग हो सकती है। मुझे लगता है कि जो होना है वो खुद से हो ही जाएगा। हम कई बार जो प्लान करते हैं जो चीजें नहीं हो पाती हैं, लेकिन कभी-कभी कोई नहीं जानता बिना प्लान के भी चीजें हो जाती हैं।'ऐसे में मैं शादी का नहीं सोचती जब होनी होगी हो जाएगी।


जानें क्या कहा कैटरीना ने

  वोग इंडिया के साक्षात्कार के दौरान कैटरीना ने रणबीर और अपने रिलेश्नशिप के बारे में चुप्पी तोड़ी है।कैटरीना कैफ ने कहा है वो रिश्ता मेरे लिए आशीर्वाद साबित हुआ। वोग इंडिया रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना ने बताया कि वह अपने विचारों,पैटर्न और सोच व चीजों को लेकर सक्षम हैं। उनका कहना है कि मेरे लिए वो रिश्ता आशीर्वाद साबित हुआ।  वह रिश्ता अस्तित्वहीन था। वह उस दौरान ऐसा महसूस कर रही थीं। जैसे वह खूद को नहीं जानती हैं। कैटरीना कैफ अपने रनबीर कपूर के रिश्ते को अच्छे नजरिए से देखती हैं। उन्होने कहा-जब इंसान अपने ऊपर फोकस करता है, तब महसूस करता है कि वो अपने आप को नहीं जानता। फिर बाद में यह स्वीकार करते है कि आप कौन हैं।
कैटरीना कैफ ने अपने आप को रिजर्व पर्सनेलेटी बताते हुए कहा किमैंने एक ऐसे रास्ते को चुन लिया था, जो बहुत ही धुंधला था। मैं रिश्ते से बाहर निकल गई हूं और मैं इसे एक आशीर्वाद के रूप में देखती हूं, क्योंकि मैं अब अपने पैटर्न, विचार और चीजों को पहचाने लगी हूं और अब मैं अपनी जिंदगी को अलग तरीके से देखती हूं। 

इस साल कैटरीना कैफ की बेक टू बेक मूवी आने वाली है,जिसको लेकर वो अपनी शूटिंग में काफी व्यस्त रहने वाली है। हाल ही में उनकी एक मूवी आ चुकी है,जिसका नाम 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ' है। जिसमें आमिर खान ,अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ है। फिलहाल कैटरीना आनंद एल राय की फिल्म "जीरो" में नजर आने वाली है।

जिसमें शाहरुख खान ,अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ होगीं। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ "भारत" फिल्म में भी नजर आएगीं। इन फिल्मों को लेकर कैटरीना कैफ ने कहा है कि मेरे आने वाली फिल्मों से मुझे बहुत कुछ नया सीखने को मिला है और इस बात से मैं बहुत खुश है। मेरा अबतक सूटिंग का सफर बहुत शानदार रहा।

Web Title: Katrina can do the wedding after Deepika-Priyanka, know what the actress

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे