कार्तिक आर्यन ने करीना कपूर को कहा-'बन जा तू मेरी रानी' - यूजर्स ने किया ट्रोल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 29, 2018 03:03 PM2018-03-29T15:03:58+5:302018-03-29T15:52:04+5:30

कार्तिक मनीष मल्होत्रा द्वारा सिंगापुर में आयोजित किए गए फैशन शो में पहुंचे। जहां कार्तिक आर्यन , करीना कपूर के साथ डांस करते नजर आए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

kartik aryan dance video with kareena kapoor on ban ja tu meri raani getting viral on internet | कार्तिक आर्यन ने करीना कपूर को कहा-'बन जा तू मेरी रानी' - यूजर्स ने किया ट्रोल

कार्तिक आर्यन ने करीना कपूर को कहा-'बन जा तू मेरी रानी' - यूजर्स ने किया ट्रोल

मुंबई(29 मार्च):  बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने पर्दे पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 30 करोड़ में बनी फिल्म साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। ऐसे में फिल्म की कामयाबी के साथ की कार्तिक के करियर की भी कामयाबही शुरू हो गई है।

हाल ही में कार्तिक मनीष मल्होत्रा द्वारा सिंगापुर में आयोजित किए गए फैशन शो में पहुंचे। जहां कार्तिक आर्यन , करीना कपूर के साथ डांस करते नजर आए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

कार्तिक आर्यन ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह करीना के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। गुरु रंधावा के गाने “बन जा तू मेरी रानी” पर करीना भी कार्तिक के साथ काफी कंफर्टेबल होती नजर आ रही हैं। पिछले कुछ दिनों में कार्तिक आर्यन की बॉन्डिंग करीना कपूर के साथ खासी अच्छी हुई है। ऐसा इसलिए भी कहा जा सकता है कि कुछ दिनों में कार्तिक ने करीना के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। 

लेकिनउनके फैंस उन पर भड़क उठे हैं । हाल ही में कार्तिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उस पर फैंस का गुस्सा देखने को मिल रहा है। यूजर्स को कार्तिक का यह अंदाज पसंद नहीं आया और उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

क यूजर ने कमेंट में लिखा, 'वह पहले से ही पटौदी की रानी (बेगम) मल्लिका है, सैफ को पता चलेगा तो भाई मार पड़ेगी।' वहीं किसी दुसरे यूजर्स ने करीना के बेटे तैमूर अली खान का नाम जोड़ते हुए कमेंट में लिखा, 'शर्म नहीं आती तैमूर की मम्मी को रानी बनाते हुए।' 



 



 

Web Title: kartik aryan dance video with kareena kapoor on ban ja tu meri raani getting viral on internet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे