'लव आज कल 2' के सेट से लीक हुआ कार्तिक आर्यन का लुक, कुछ इस अंदाज में दिखेंगे एक्टर

By मेघना वर्मा | Published: April 15, 2019 09:53 AM2019-04-15T09:53:41+5:302019-04-15T09:53:41+5:30

लव आज कल 2 फिल्म में कार्तिक आर्यन कई सारे लुक में दिखाई देंगे। वहीं रिपोर्ट तो ये भी है कि फिल्म में सारा अली खान साथ कई और एक्ट्रेस सभी दिखाई देंगी जिसकी अभी कोई फिलहाल जानकारी नहीं है।

Kartik Aaryan's look LEAKED from the set of love aaj kal 2 | 'लव आज कल 2' के सेट से लीक हुआ कार्तिक आर्यन का लुक, कुछ इस अंदाज में दिखेंगे एक्टर

'लव आज कल 2' के सेट से लीक हुआ कार्तिक आर्यन का लुक, कुछ इस अंदाज में दिखेंगे एक्टर

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इस दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग में बिजी हैं। कुछ ही दिन पहले दिल्ली की सड़कों से कार्तिक और सारा का बाइक चलाने वाला वीडियो वायरल हुआ था। वहीं अब फिल्म के सेट से कार्तिक आर्यन का फिल्मी लुक लीक हो गया है। 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में कार्तिक आर्यन दिख रहे हैं। वीडियो में कार्तिक फ्रेंच बीयर्ड और ब्लैक शर्ट ब्लू जीन्स में दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक के इस लुक को देखकर फिल्म में उनके लुक को इमैजिन किया जा सकता है। इम्तियाज अली की इस फिल्म में कार्तिक के इस लुक को लेकर लगातार बज्ज है।

उदयपुर में हो रही है शूटिंग

कुछ दिनों पहले लव आज कल 2 की शूटिंग दिल्ली में हो रही थी। मगर यहां शूट रैप होने के बाद अब पूरी टीम उदयपुर में शूट करने में बिजी है। वहीं फिल्म के सेट से कार्तिक का लीक हुआ ये वीडियो लोगों को फिल्म के प्रति और एक्साइटेड कर रहा है।

इम्तियाज अली वैसे भी अपनी फिल्म में गुड स्टोरी और गुड स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जाने जाते हैं। 

सारा अली खान के हेलमेट ना पहने पर हुआ था बवाल

लव आज कल 2 की शूटिंग  के लिए जब कार्तिक और सारा दिल्ली में शूट कर रहे थे उस समय भी उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो में कार्तिक बाइक पर बैठे और सारा उनके पीछे बैठे दिख रही थीं। वहीं कार्तिक ने तो सिर पर हेलमेट लगाया था मगर सारा ने नहीं लगा रखा था। इस बात को लेकर भी उनके वीडियो वायरल हुआ था और लोग इसकी काफी निंदा भी कर रहे थे। 

खबर है कि लव आज कल 2 फिल्म में कार्तिक आर्यन कई सारे लुक में दिखाई देंगे। वहीं रिपोर्ट तो ये भी है कि फिल्म में सारा अली खान साथ कई और एक्ट्रेस सभी दिखाई देंगी जिसकी अभी कोई फिलहाल जानकारी नहीं है।

Web Title: Kartik Aaryan's look LEAKED from the set of love aaj kal 2

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे