कोरोना वायरस की वजह से टली फिल्म की शूटिंग तो कार्तिक आर्यन बेचने लगे आइसक्रीम, देखें वीडियो

By अमित कुमार | Published: March 16, 2020 11:03 AM2020-03-16T11:03:48+5:302020-03-16T11:03:48+5:30

कार्तिक आर्यन फिल्म से जुड़ी कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं। इस बीच उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Kartik Aaryan Starts A New Side Business As He Sells Ice-Creams For Rs 2 watch viral video | कोरोना वायरस की वजह से टली फिल्म की शूटिंग तो कार्तिक आर्यन बेचने लगे आइसक्रीम, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlights'भूल भुलैया 2' की शूटिंग को कोरोना वायरस की वजह से रोक दी गई है। कार्तिक के इस पोस्ट पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग में बिजी हैं। अनीस बज्मी की इस फिल्म से कार्तिक को खासी उम्मीदें होंगी। कार्तिक और सारा अली खान की फिल्म लव आजकल फ्लॉप होने के बाद कार्तिक को यहां एक हिट की तलाश होगी। फिलहाल 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग को कोरोना वायरस की वजह से रोक दी गई है। फिल्म की शूटिंग टलने के बाद कार्तिक आइसक्रीम बेचने की कोशिश करते नजर आए।

कार्तिक आर्यन फिल्म से जुड़ी कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं। इस बीच उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, यह वीडियो उनकी फिल्म का नहीं, बल्कि डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जोहर द्वारा भेजे गए गिफ्ट का है। दरअसल, करण जोहर ने कार्तिक आर्यन को आइसक्रीम पार्सल भेजा है।

वीडियो में कार्तिक इस पार्सल को चेक करते दिखाई देते हैं। इसके साथ ही वह इसे ऑनलाइन बेचने के लिए फैंस के बीच शेयर भी कर देते हैं। कार्तिक ने लिखा, 'मैं इस आइसक्रीम को दो लाख रुपए प्लस जीएसटी में बेचूंगा। आइसक्रीम दो फ्लेवर में मिलेगी। गूची और बैलेंसिआगा। बुकिंग शुरू है।' कार्तिक के इस पोस्ट पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Web Title: Kartik Aaryan Starts A New Side Business As He Sells Ice-Creams For Rs 2 watch viral video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे