kartik aaryan says on dating sara ali khan that to date her i need a bank balance | कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान से डेट को लेकर कही ये बात, पापा सैफ की ले डाली चुटकी
कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान से डेट को लेकर कही ये बात, पापा सैफ की ले डाली चुटकी

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन इस दिनों अपनी फिल्म लुका-छुपी के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी प्रमोशन के चलते हाल ही में वो कॉफी विद करण के छठवें सीजन में दिखाई दिए। सिंबा स्टार्र सारा अली खान के कार्तिक आर्यन को क्यूट बोलने के बाद से ही उनका नाम हमेशा कार्तिक से जोड़ा जाता रहा है। इस शो पर भी जब करण जौहर ने कार्तिक आर्यन से सारा अली खान को डेट करने पर सवाल पूछा तो एक्टर ने स्टायर मारते हुए जवाब दिया। 

करण जौहर ने कार्तिक आर्यन से डेट पर ले जाने के बारे में जब बात कही तो कार्तिक ने कहा कि सारा अली खान से डेट करने के लिए वो तैयारी कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने कहा कि वो ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाना चाहते हैं ताकि वो सारा को डेट कर सकें। 

सैफ अली खान ने कहा था

अपनी डेब्यू फिल्म से पहले सारा अली खान कॉफी विद करण में पापा सैफ के साथ आई थीं। सारा ने डेट पर ले जाने के लिए कार्तिक आर्यन को चुना था। तभी सैफ अली खान ने कहा था कि अगर उसके पास पैसे हैं तो मुझे दिक्कत नहीं हैं। इसी बात को याद करते हुए कार्तिक ने पैसे कमा लेने वाली बात कही। 

इंजीनियरिंग से मिला फायदा

कार्तिक आर्यन ने बताया कि इंजीनियरिंग बैकग्राउंड होने से उनको काफी फायदा मिला है। इसी के थ्रू वो इंटरनेट पर कास्टिंग, नई फिल्मों और कैसे कहां ऑडिशन हो रहा है। ये सारी जानकारी प्राप्त करते थे और ऑडिशन देने जाते थे। 


Web Title: kartik aaryan says on dating sara ali khan that to date her i need a bank balance
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे