कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुंह पर कपड़ा बांध देर रात पहुंचे पब्लिक प्लेस पर, कुछ ऐसे मनाई ईद

By मेघना वर्मा | Published: June 6, 2019 12:04 PM2019-06-06T12:04:14+5:302019-06-06T12:04:14+5:30

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान नेक्सट इमतियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 में दिखाई देंगे। वहीं फिल्म की शूटिंग उदयपुर, मुंबई और दिल्ली में हुई है।

Kartik Aaryan, Sara Ali Khan hide their faces as they celebrate Eid | कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुंह पर कपड़ा बांध देर रात पहुंचे पब्लिक प्लेस पर, कुछ ऐसे मनाई ईद

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुंह पर कपड़ा बांध देर रात पहुंचे पब्लिक प्लेस पर, कुछ ऐसे मनाई ईद

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं बुधवार को स्टार्स ने खास तरह से ईद मनायी। दोनों ने ही अपने मुंह पर कपड़ा बांध कर देर शाम मुंबई के हाजी अली के दर्शन को गए थे। जहां से खींची हुई फोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ही शेयर किया है।

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें एक्टर और सारा अली खान दिखाई दे रहे हैं। मुंबई के हाजी अली के मेन गेट के सामने दोनों एक्टर मुंह ढककर दिखे। जहां सारा ने ग्रीन कलर से पूरा सिर और मुंह ढका था वहीं कार्तिक आर्यन ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर के रुमाल से मुंह ढका हुआ है। कार्तिक ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ईद मुबारक'।

पूरी हो चुकी है लव आज कल 2 की शूटिंग

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान नेक्सट इमतियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 में दिखाई देंगे। वहीं फिल्म की शूटिंग उदयपुर, मुंबई और दिल्ली में हुई है। अप्रैल में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं अब कार्तिक आर्यन इन दिनों पति पत्नी और वो में काम कर रहे हैं। 

वहीं कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के बीच डेटिंग की खबरें चर्चा में हैं। लेकिन दोनों ने हमेशा ही एक-दूसरे को सिर्फ एक अच्छा दोस्त बताया है। कॉफी विद करण शो में सारा अली खान ने जब से कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी। तभी से दोनों के बीच डेटिंग की चर्चा शुरू हो गई थी। 

Web Title: Kartik Aaryan, Sara Ali Khan hide their faces as they celebrate Eid

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे