Kartik Aaryan revealed that he envies ranbir kapoor | रणबीर कपूर से जलते हैं कार्तिक आर्यन, खास है वजह!
रणबीर कपूर से जलते हैं कार्तिक आर्यन, खास है वजह!

लुका-छुपी फिल्म से एक बार फिर लोगों को गुदगुदाने वाले कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म के सक्सेज को इंज्वॉय कर रहे हैं। हाल ही में अपने दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो किसी से जलते हैं तो  वो हैं रणबीर कपूर। इसका कारण पूछने पर कार्तिक ने कहा कि वो रणबीर कपूर के फिल्मों के चयन को लेकर उनसे जलते हैं। 

फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म चुनने की कितनी वैल्यू है ये कार्तिक अच्छी तरह समझते हैं। एक गलत कहानी का सेलेक्शन एक फ्लॉप फिल्म का रास्ता खोल देता है। इसी को लेकर कार्तिक ने कहा कि वो रणबीर के स्टोरी सेलेक्शन से जलते हैं। कार्तिक को रणबीर कपूर का फिल्मों को चयन करने का तरीका और टेस्ट दोनों पसंद आता है। कार्तिक के हिसाब से रणबीर कपूर ही वो एक्टर हैं जिनके मूवी सेलेक्शन से जलते हैं कार्तिक। 

सोनू के टीटू के बाद काफी प्रेशर था

कार्तिक आर्यन ने कहा कि सोनू के टीटू के स्वीटी फिल्म के बाद से उन पर काफी प्रेशर था। उन पर अगली फिल्म में अच्छा परफॉर्म करने और ऑडियंस तक कुछ नई चीज को पहुंचाने का काफी दबाव था। कार्तिक ने कहा कि कुछ ऐसे लोग भी थे जो मुझे असफल होते देखने का इंतजार कर रहे थे। मगर लुका छुपी फिल्म के बाद वो दर्शकों के उम्मीदों पर खरे उतरे हैं। 

कार्तिक ने बताया कि लुका छुपी की सक्सेज एक्टर के लिए बहुत खास थी और अब रिलैक्स फील कर रहे हैं। कार्तिक से जब पूछा गया कि सोनू के टीटू  के बाद कैसे यकीन था कि लुका छुपी उनके लिए हिट रहेगी तो कार्तिक ने कहा कि फिल्म कॉमर्शियल सेन्सिबिलिटीज के साथ कन्टेंट का बेहतरीन मेल था, जो उन्हें बहुत पसंद आया था।


Web Title: Kartik Aaryan revealed that he envies ranbir kapoor
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे