अफेयर की अफवाहों से परेशाह हुए कार्तिक आर्यन, बताया- किसके लिए हैं लाइफ में दिल से डेडीकेटेड

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 9, 2019 08:35 AM2019-02-09T08:35:06+5:302019-02-09T08:35:06+5:30

एक्जिबिट पत्रिका के फरवरी अंक के लिए एक इंटरव्यू में कार्तिक से वैलेनटाइन डे के लिए उनकी योजना के बारे में पूछा गया है जहां उन्होंने वेबाक तरीके जवाब दिए हैं।

kartik aaryan on his rumor affairs | अफेयर की अफवाहों से परेशाह हुए कार्तिक आर्यन, बताया- किसके लिए हैं लाइफ में दिल से डेडीकेटेड

अफेयर की अफवाहों से परेशाह हुए कार्तिक आर्यन, बताया- किसके लिए हैं लाइफ में दिल से डेडीकेटेड

प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मजवाने वाले कार्तिक आर्यन की फीमेल फैन प्रसंशक जमकर हैं। आए दिन एक्टर के लव अफेयर को लेकर भी सवाल उठते रहते हैं। ऐसे में कार्ति आर्यन का कहना है कि उनका एक मात्र समर्पित रिश्ता उनके काम और प्रशंसकों के साथ है।

एक्जिबिट पत्रिका के फरवरी अंक के लिए एक इंटरव्यू में कार्तिक से वैलेनटाइन डे के लिए उनकी योजना के बारे में पूछा गया है जहां उन्होंने वेबाक तरीके जवाब दिए हैं। उन्होंने कहा है कि मैं 'पति पत्नी और वो की शूटिंग कर रहा हूंगा और लुका छुपी के प्रचार में व्यस्त रहूंगा। ईमानदारी से कहूं तो मैं काम और फैंस के लिए पूरी तरह से डेडीकेटेड हूं। फिलहाल किसी और को टाइम देने के लिए भी टाइम मेरे पास नहीं है। मैं अपनी टाइफ को पूरी तरह से जी रहा हूं। जब उनसे पूछा गया कि ऑनलाइन डेटिंग के इस युग में वह युवाओं को रिश्ते को लेकर क्या सलाह देना चाहेंगे?

ऐसे में मैं किसी के साथ ऐसा नहीं करना चाहता हूं। इसी कारण से फिलहाल मैं बस काम पर फोकस करना चाहता हूं।  उन्होंने कहा कि अगर मैं किसी प्रोड्यूसर या एक्ट्र्रेस के साथ मीटिंग के लिए गया हूं तो इसे मेरे रिलेशनशिप से जोड़कर देखने लगा जाता है। लोगों को मजा आता है लिखने में लोग लिखते हैं। अभी मैं कितना रोक लूंगा। इसके साथ ही कार्तिक ने अनन्या के साथ अपने अफेयर की सारी बातों पर विराम लगा दिया है।

आए थे दोनों साथ नजर

 दोनों को अक्सर एक साथ मूवी डेट और डिनर डेट पर देखा जा रहा था। इसके पहले भी कई बार दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया गया था। अब सूत्रों की मानें तो दोनों बॉलीवुड के हॉट कपल बन चुके हैं।
 
अनन्या और कार्तिक अक्सर साथ देखे जाते हैं और दोनों जिस तरह के खुद को मीडिया से बचाने की कोशिश भी करते हैं उससे दोनों के बीच कुछ चलने के कयास और तेज हो गए हैं। कार्तिक की बात की जाए तो वह फिलहाल बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बना चुके हैं। वह यंग लड़कियों के बीच क्रश बने हुए हैं। जबकि अनन्या पांडे अभी ग्लैमर इंडस्ट्री में एंट्री करने की तैयारी में ही हैं वह 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। 
 

Web Title: kartik aaryan on his rumor affairs

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे