लोकसभा चुनाव 2019: कार्तिक आर्यन बनेंगे इस प्रदेश के स्टेट आइकन

By मेघना वर्मा | Published: April 13, 2019 02:20 PM2019-04-13T14:20:36+5:302019-04-13T14:20:36+5:30

कार्तिक ने बॉलीवुड में प्यार का पंचनामा फिल्म से डेब्यू किया था। किस्मत बदली फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से। फिलहार कार्तिक अपनी फिल्म लुका छुपी की सक्सेज को इंज्वॉय कर रहे हैं।

Kartik Aaryan becomes the state icon of Madhya Pradesh | लोकसभा चुनाव 2019: कार्तिक आर्यन बनेंगे इस प्रदेश के स्टेट आइकन

लोकसभा चुनाव 2019: कार्तिक आर्यन बनेंगे इस प्रदेश के स्टेट आइकन

लोकसभा इलेक्शन के चुनाव शुरू हो चुके हैं। देशभर में इस चुनाव की चर्चा जोरो पर हैं। इस चुनाव से बॉलीवुड भी अछूता नहीं है। हाल ही में सोनू के टीटू की स्वीटी एक्टर कार्तकि आर्यन को लेकर नई खबर है कि जल्द ही उन्हें मध्य प्रदेश का स्टेट आइकॉन बनाया जाना है। 

लोकसभा इलेक्शन की चर्चाएं इन दिनों जोरों पर हैं। वहीं मध्य प्रदेश एक्टर कार्तिक आर्यन की मदद लेने वाली है। कार्तिक आर्यन अब मध्य प्रदेश के लोगों को चुनाव के प्रति जागरूक करेंगे। सिर्फ यही नहीं कार्तिक को स्टेट आईकन बनाने के लिए सरकार से बात भी चल रहा है। 

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया ने कार्तिक को स्टेट आइकन बनाने की बात कही है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है, 'इलेक्शन के लिए होने वाले कॉमन कैंपेन यूथ से बहुत ज्यादा मैच नहीं खाते। मगर कार्तिक आर्यन जैसे स्टार अगल लोगों को वोट और चुनाव की जानकारी देंगे तो वो इसकी महत्ता को समझेंगे। कार्तिक की अच्छी फैन फॉलोइंग हैं तो ये एक अच्छी चीज है कि उन्हें मध्य प्रदेश का आईकन बनाया जाए।'

बता दें कार्तिक आर्यन का जन्म ग्वालियर में हुआ। शायद इसीलिए उन्हें उस स्टेट का स्टेट आईकॉन बनाया जा रहा है। कार्तिक ने बॉलीवुड में प्यार का पंचनामा फिल्म से डेब्यू किया था। किस्मत बदली फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से। फिलहार कार्तिक अपनी फिल्म लुका छुपी की सक्सेज को इंज्वॉय कर रहे हैं। जल्द ही कार्तिक फिल्म पति, पत्नी और वो में दिखाई देंगे। 

Web Title: Kartik Aaryan becomes the state icon of Madhya Pradesh