Karim Morani daughter Zoa Morani admitted to hospital for coronavirus symptoms | शजा के बाद करीम मोरानी की दूसरी बेटी भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, घर हुआ सील
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsनानावती अस्पताल में डाक्टर्स की निगरानी में जोआ मोरानी का ख्याल रखा जा रहा है।शाजिया का इसी अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में इलाज किया जा रहा है।

'रा वन' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी फिल्मों के निर्माता करीम मोरानी की दूसरी बेटी जोआ मोरानी भी कोरोना से संक्रमित पाई गई है।। कोरोना के लक्षणों के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां जोआ मोरानी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। इससे पहले उनकी पहली बेटी शजा मोरानी का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था।

इस बिल्डिंग में कुल नौ लोग रहते हैं। इन सभी का अब कोरोना का टेस्ट कराया जाएगा। नानावती अस्पताल में डाक्टर्स की निगरानी में जोआ मोरानी का ख्याल रखा जा रहा है। शाजिया का इसी अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में इलाज किया जा रहा है। वहीं म्यूनिसपल कॉर्पोरेशन जल्द ही मोरानी के घर को सैनिटाइज करेगी।  

बिल्डिंग को सील कर परिवार वालों को कोरोना का टेस्ट कराने के लिए भेजा गया है। इस घटना के बाद आसपास के इलाके में खौफ का माहौल बना हुआ है। पहला रिपोर्ट  पॉजिटिव आने के बाद परिवार वालों को शज़ा और जोआ मोरानी की दूसरी रिपोर्ट का इंतज़ार है। 

Web Title: Karim Morani daughter Zoa Morani admitted to hospital for coronavirus symptoms
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे