कपूर परिवार में मिलकर मनाया गया रक्षाबंधन का त्योहार, करीना-रणबीर के अलावा नजर आईं आलिया भट्ट-देखें फोटोज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 4, 2020 09:11 AM2020-08-04T09:11:56+5:302020-08-04T09:11:56+5:30

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने रक्षाबंधन सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं

kareena kapoor shares raksha bandhan celebration photos | कपूर परिवार में मिलकर मनाया गया रक्षाबंधन का त्योहार, करीना-रणबीर के अलावा नजर आईं आलिया भट्ट-देखें फोटोज

कपूर परिवार में मनाई गई राखी (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsकपूर खानदार ने शानदार अंदाज में मनाया रक्षाबंधनआलिया भट्ट और तारा सुतारिया भी आईं नजर

रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से सोमवार को मनाया गया है। भाई-बहनों के बीच इस खास उत्साह देखने को मिलता है। बॉलीवुड सितारे भी अपने भाई-बहन के साथ राखी (Rakhi) का त्योहार बड़े ही खास अंदाज में मनाते नजर आ रहे हैं। इस खास त्योहार को कपूर खानदान ने भी शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया।

खुद करीना कपूर ने रक्षाबंधन की खास फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।इस दौरान पूरा कपूर परिवार एक साथ नजर आ रहा है। फोटो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor), अरमान जैन, आलिया भट्ट (Alia Bhatt), नीतू कपूर, रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) और तारा सुतारिया भी नजर आ रही हैं।


करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने राखी की जो फोटो शेयर की हैं वो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। फोटो में पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है। लेकिन इस खास मौके पर करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) शामिल नहीं हो पाईं, लेकिन उन्होंने वीडियो शेयर कर परिवार को राखी की बधाइयां दीं।


 करीना कपूर ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "फैमिली लंच, मिस यू लोलो..." इसके अलावा करीना कपूर ने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और इनाया खेमू की फोटो भी शेयर की, जिसमें दोनों भाई-बहन काफी क्यूट अंदाज में नजर आ रहे हैं। करीना कपूर (Kareena Kapoor) द्वारा शेयर की गई इस फोटो में तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) पाउट बनाए दिख रहे हैं तो वहीं इनाया अपने बड़े भाई को देखकर हंसती हुई नजर आ रही हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा, इन्नी को हैरानी हो रही है कि तिम ने यह पाउट कैसे बनाया। करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में करीना कपूर के साथ एक्टर आमिर खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Web Title: kareena kapoor shares raksha bandhan celebration photos

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे