koffee with Karan: भाई रणबीर कपूर की इन दो एक्स गर्ल फ्रेंड्स को कमरे में बंद करना चाहती हैं करीना कपूर खान

By मेघना वर्मा | Published: February 25, 2019 06:56 PM2019-02-25T18:56:04+5:302019-02-25T18:56:04+5:30

कॉफी विथ करण के इस एपिसोड में करीना के साथ प्रियंका चोपड़ा भी दिखाई दी थीं। दोनों ही एक्ट्रेसेस ने अपने-अपने एक्सपीरियंस शेयर किए। 

Kareena Kapoor Khan will lock up Alia Bhatt, Deepika Padukone and Katrina Kaif to see real life drama | koffee with Karan: भाई रणबीर कपूर की इन दो एक्स गर्ल फ्रेंड्स को कमरे में बंद करना चाहती हैं करीना कपूर खान

koffee with Karan: भाई रणबीर कपूर की इन दो एक्स गर्ल फ्रेंड्स को कमरे में बंद करना चाहती हैं करीना कपूर खान

करीना कपूर खान को बॉलीवुड की गप्प क्वीन भी कह सकते हैं। उनके पास बॉलीवुड की लेटेस्ट गॉसिप से लेकर बॉलीवुड की बड़ी खबरों की सारी गप्प करीना के पास होती है। ऐसे में लोगों को लेकर उनका परसेप्शन भी अलग ही होता है। टीवी चैनल के सबसे पॉपुलर चैट शो कॉफी विथ करण के सीजन 6 में आई करीना कपूर खान अपने भाई की एक्स और रीसेंट सभी गर्लेफ्रेंड्स को एक कमरे में बंद कर देना चाहती हैं। 

जी हां चैट शो में जब करीना से पूछा गया कि उन्हें रियल लाइफ का ड्रामा देखना हो तो वो किन दो लोगों को कमरे में बंद करना चाहेंगी। करीना ने जवाब दिया कि वो तीन लोगों कमरे में बंद करना चाहेंगी। वो तीनों एक्ट्रेस हैं दीपिका पादुकोण(रणबीर की एक्स गर्लेफ्रेंड), कैटरीना कैफ(जिनके साथ रणबीर के रिलेशनशिप की खबरों ने खूब चर्चा बटोरी) और आलिया भट्ट(जिनके साथ रणबीर कपूर फिलहार रिलेशनशिप में हैं)।

करीना कपूर खान को बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन भी कहा जा सकता है। ऐसे में उनके जवाब भी थोड़े ड्रमेटिक ही होते हैं। कॉफी विथ करण के इसी सीजन में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण ने साथ में शिरकत की थी। वहीं ये दोनों बहुत से इंवेंट में साथ भी दिखाई दिए हैं। बताया तो ये भी जा रहा है कि दीपिका-रणवीर और आलिया-रणबीर ने साथ में वेकेशन भी मनाया है। 

वहीं आलिया भट्ट का इक्वेशन कैटरीना कैफ के साथ भी खासा अच्छा है। अक्सर दोनों ही एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करती हुई दिख जाती हैं। कैटरीना ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का वेडिंग रिसेप्शन भी अटेंड किया था। कॉफी विथ करण के इस एपिसोड में करीना के साथ प्रियंका चोपड़ा भी दिखाई दी थीं। दोनों ही एक्ट्रेसेस ने अपने-अपने एक्सपीरियंस शेयर किए। 

Web Title: Kareena Kapoor Khan will lock up Alia Bhatt, Deepika Padukone and Katrina Kaif to see real life drama

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे