आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस आएगी नजर, नाम हुआ फाइनल!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 22, 2019 10:24 AM2019-06-22T10:24:23+5:302019-06-22T10:24:23+5:30

आमिर खान ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान के फ्लॉप होने के बाद नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तैयारी में जुट गए हैं।

Kareena Kapoor Khan to play the female lead in Aamir Khan's 'Laal Singh Chaddha' | आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस आएगी नजर, नाम हुआ फाइनल!

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस आएगी नजर, नाम हुआ फाइनल!

Highlightsअब फिल्म की लीड रोल की एक्ट्रेस भी आमिर को मिल गई है।इस फिल्म के लिए कई दिनों से एक्ट्रेस की तलाश चल थी जो अब खत्म हो गई है।

आमिर खान ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान के फ्लॉप होने के बाद नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तैयारी में जुट गए हैं। इस फिल्म में आमिर एक नए रोल में नजर आएंगे। अब फिल्म की लीड रोल की एक्ट्रेस भी आमिर को मिल गई है।

इस फिल्म के लिए कई दिनों से एक्ट्रेस की तलाश चल थी जो अब खत्म हो गई है। करीना कपूर लाल सिंह चड्ढा में नजर आ सकती है। अद्वैत चंदन निर्देशित इस फिल्म फॉरेस्ट गंप पर आधारित होगी, इस फिल्म को खुद आमिर की प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इस फिल्म में आमिर के आपोजिट थ्री इडियट्स में काम कर चुकी करीना कपूर नजर आ सकती हैं। करीना से डेट्स भी फाइनल कर ली गई हैं। खबरों की मानें को एक्ट्रेस ने इस प्रोजेक्ट से लिए हामी भर दी है।

करीना का रोल फिल्म में निभाए गए सैली फील्ड के किरदार की तरह से ही होगा। गौरबतल है कि करीना से पहले इस नाम के लिए कृति सेनन और यामी गौतम के नाम भी सामने आए थे। लाल सिंह चड्ढा देश के सामाजिक व राजनीतिक परिदृश्य पर नजर डालेगी।

Web Title: Kareena Kapoor Khan to play the female lead in Aamir Khan's 'Laal Singh Chaddha'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे