लाल रंग के स्विमसूट में करीना कपूर ने ढाया कहर, पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ चिल करती आईं नजर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 10, 2020 08:46 AM2020-04-10T08:46:46+5:302020-04-10T08:48:08+5:30

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान ने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर की है जिसमें वह लाल रंग के स्विमसूट में पति सैफ और बेटे तैमूर संग नजर आ रही हैं।

kareena kapoor khan looking gorgeous in red swimsuit | लाल रंग के स्विमसूट में करीना कपूर ने ढाया कहर, पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ चिल करती आईं नजर

फाइल फोटो

Highlightsकरीना कपूर हमेशा से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से दूर थीं।हाल ही में करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एंट्री की है

करीना कपूर हमेशा से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से दूर थीं। लेकिन हाल ही में करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एंट्री की है। इस एंट्री के बाद से करीना लगातार अपनी फोटो शेयर कर रही हैं। हाल ही में करीना कपूर खान ने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर की है जिसमें वह लाल रंग के स्विमसूट में पति सैफ और बेटे तैमूर संग नजर आ रही हैं।

इस फोटो ने आती ही आग लगा दी है। करीना को इस ग्लैमरस अंदाज में देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं। करीना की इस फोटो पर जमकर लाइकर और कमेंट आए हैं। फैंस एक्ट्रेस का ये किलिंग लुक देखकर दीवाने हो रहे हैं।

जब से करीना ने इंस्टाग्राम पर एंट्री की है जब से लगभग रोज ही वह फोटो शेयर कर रही हैं।करीना कपूर भी अपने परिवार संग लॉकडाउन का पालन कर रही हैं और अपने घर पर ही हैं। ऐसे में वह पुरानी तस्‍वीरें ही सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर रही है। 


करीना की ये फोटो तब की है जब वह पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ घूमने गईं थीं। फोटो में देख सकते हैं कि तीनों ही समुद्र किनारे एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। करीना स्वूमसूट में हैं और उनके हाथ में नारियल पानी है, वहीं सैफ-तैमूर शॉर्ट्स में हैं। तीनों तस्‍वीर में काफी दिलकश लग रहे हैं। 

Web Title: kareena kapoor khan looking gorgeous in red swimsuit

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे