ट्विटर पर ट्रोल हुईं करीना कपूर खान, बॉयकॉट की उठी मांग, जानें क्या है पूरा मामला

By अनिल शर्मा | Published: June 12, 2021 03:13 PM2021-06-12T15:13:55+5:302021-06-12T15:19:20+5:30

हाल ही में एक खबर सोशल मीडिया पर तैर रही थी कि करीना कपूर खान सीता का रोल करने की एवज में 12 करोड़ रुपए की भारी भरक फीस की डिमांड की है। ये खबर आग की तरह फैली और लोगों का खून खौल उठा।

kareena kapoor khan is trending on twitter boycott kareena know the matter | ट्विटर पर ट्रोल हुईं करीना कपूर खान, बॉयकॉट की उठी मांग, जानें क्या है पूरा मामला

ट्विटर पर ट्रोल हुईं करीना कपूर खान, बॉयकॉट की उठी मांग, जानें क्या है पूरा मामला

Next
Highlights खबर आई थी कि करीना कपूर ने सीता का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग की है इस खबर को पढ़ने के बाद यूजर्स काफी गुस्से में हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा रही हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ लोग ट्विटर पर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। साथ ही उन्हें बॉयकॉट करने की मांग भी उठ रही है। करीना कपूर पर लोग क्यों अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और उन्हें क्यों बॉयकॉट किया जा रहा है, आइए जानते हैं।

हाल ही में एक खबर सोशल मीडिया पर तैर रही थी कि करीना कपूर खान सीता का रोल करने की एवज में 12 करोड़ रुपए की भारी भरक फीस की डिमांड की है। ये खबर आग की तरह फैली और लोगों का खून खौल उठा। फिर करीना कपूर खान को लोगों ने घेरना शुरू कर दिया।

अब खबर में कितनी सच्चाई है इसका जवाब खुद फिल्म के राइटर के वी विजेंद्र प्रसाद ने दे दी। स्पॉटबॉय को उन्होंने बताया कि दरअसल ये फिल्म तो करीना कपूर को ऑफर ही नहीं की गई है। और वह इस रोल के लिए परफेक्ट भी नहीं है। तो लोगों ने खबर की सच्चाई जानें बगैर आव देखा ना ताव करीना कपूर खान को भला बुरा बोलने लगे।  

खबर ये भी थी कि रणवीर सिंह को रावण के रोल के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि ये सिर्फ कायास हैं क्योंकि इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

Web Title: kareena kapoor khan is trending on twitter boycott kareena know the matter

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे