कंगना रनौत की बायोपिक देखना चाहती हैं करीना कपूर खान, पति सैफ हैं खास वजह

By मेघना वर्मा | Published: February 23, 2019 08:40 AM2019-02-23T08:40:05+5:302019-02-23T08:40:05+5:30

करीना जल्द ही राज मेहता के डायरेक्शन डेब्यू फिल्म गुड न्यूज में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार दिखाई देंगे। 

kareena kapoor khan is excited to watch kangana ranaut biopic know the reason | कंगना रनौत की बायोपिक देखना चाहती हैं करीना कपूर खान, पति सैफ हैं खास वजह

कंगना रनौत की बायोपिक देखना चाहती हैं करीना कपूर खान, पति सैफ हैं खास वजह

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जल्द ही अपनी बायोपिक बनाने जा रही हैं। चारों ओर उनकी फिल्म मर्णिकर्णिका के अलावा उनकी आने वाली इस बायोपिक पर भी चर्चा हो रही है। इसी चर्चा में जब करीना कपूर खान से पूछा गया कि कंगना पर बनने वाली उनकी बायोपिक को क्या वो देखना चाहेंगी तो बेबो का जबाव बिग यस था। 

कंगना ने हमेशा कहा है कि वो रंगून के को-स्टार यानी सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ एक खास और वॉर्म बॉन्ड शेयर करती हैं। 2017 में आई फिल्म रंगून के बाद सैफ और कंगना के बीच एक दोस्ती का भी रिश्ता बन गया है। डेली मेल को दिए एक इंटरव्यू में करीना से जब कंगना की बायोपिक के बारे में कहा गया तो वह काफी उत्साहित दिखाई दी। 

करीना कपूर देखना चाहती हैं कंगना की बायोपिक

करीना ने कहा, ''मैंने सुना है कंगना की बायोपिक आ रही है और मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे ऐसा लगता है कि वो बॉलीवुड की सबसे फाइनेस्ट एक्ट्रेस में से एक हैं। मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं। वो उन एक्ट्रेस में से हैं जो काफी इंटेलिजेंट हैं।'' लगता है बेबो को कंगना की बायोपिक का कुछ ज्यादा ही इंतजार है। 

गुड न्यूज में आएंगी नजर

करीना से जब कंगना की मर्णिकर्णिका फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी तक ये फिल्म नहीं देखी। मगर बेबो जल्द ही फिल्म देखने को कह रही हैं। खैर, करीना जल्द ही राज मेहता के डायरेक्शन डेब्यू फिल्म गुड न्यूज में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार दिखाई देंगे। 

Web Title: kareena kapoor khan is excited to watch kangana ranaut biopic know the reason

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे