लॉकडाउन में रणबीर कपूर बने आलिया के हेयर स्टाइलिस्ट, करण जौहर ने लगाई कंफर्म मुहर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 23, 2020 09:16 AM2020-05-23T09:16:45+5:302020-05-23T09:16:45+5:30

karan johar revealed ranbir kapoor gave alia bhatt a haircut | लॉकडाउन में रणबीर कपूर बने आलिया के हेयर स्टाइलिस्ट, करण जौहर ने लगाई कंफर्म मुहर

लॉकडाउन में रणबीर कपूर बने आलिया के हेयर स्टाइलिस्ट (फाइल फोटो)

Highlightsहाल ही में आलिया ने अपने नए लुक की फोटो शेयर की है।फोटो में एक्ट्रेस जिम में मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं

कोरोना वायरस का कहर इन दिनों पूरे विश्व में देखने को मिल रहा है। भारत में भी वायरस के कारण स्थिति खराब नजर आ रही है। वहीं, इस वायरस के कारण इन दिनों पूरे देश में लॉकडाउन बना हुआ है। लॉकडाउन के कारण से एक लंबे समय से हर कोई अपने घरों में कैद है।लॉकडाउन के बीच हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया ह।

हाल ही में आलिया ने अपने नए लुक की फोटो शेयर की है।इस फोटो में एक्ट्रेस जिम में मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बाल भी फोटो में कटे हुए नजर आ रहे हैं। आलिया भट्ट के इस फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ में एक्ट्रेस ने बताया था कि उनका ये हेयर कट उस शख्स ने किया है, जिनसे वह प्यार करती हैं।

 हालांकि आलिया ने उस शख्स के नाम का खुलासा नहीं किया था, लेकिन फिल्मकार करण जौहर ने इस राज को उजागर कर दिया। इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के दौरान करण ने खुलासा किया कि आलिया के ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने हाल ही में उनका हेयरकट किया है।

 लाइव चैट सेशन के दौरान एक सोशल मीडिया यूजर ने इस बारे मंे सवाल पूछा था। करण ने कहा, ''आलिया मेरी बेटी है और लॉकडाउन में वह बहुत खुश है, हाल ही में रणबीर ने उनका हेयरकट किया है।बता दें कि अब तक अनुष्का शर्मा से लेकर राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा तक कई एक्ट्रेसेज घर पर ही अपना हेयरकट करवा रही हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें, जल्द ही एक्ट्रेस आलिआ भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी पहली बार 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के जरिए बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी। यह फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

आलिया के फिल्‍मी करियर की शुरूआत बाल कलाकार के तौर पर फिल्‍म 'संघर्ष' से हुई थी जिसमें उन्‍होंने छोटी प्रीति जिंटा का रोल अदा किया था लेकिन मुख्‍य अभिनेत्री के तौर पर उनके करियर की शुरूआत करण जौहर की फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से हुई थीा जिसमें उन्‍होंने वरुण धवन और सिध्‍दार्थ मल्‍होत्रा के साथ काम किया था।स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर में उनकी ऐक्टिंग को काफी सराहना मिली। 

Web Title: karan johar revealed ranbir kapoor gave alia bhatt a haircut

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे