बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के रिलेशनशिप पर करण जौहर ने लगाई मुहर

By रुस्तम राणा | Published: July 7, 2022 07:54 PM2022-07-07T19:54:00+5:302022-07-07T19:56:10+5:30

फिल्म निर्माता करण जौहर ने अब इस बात की पुष्टि कर दी है कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान वास्तव में 'डेटिंग' कर रहे थे।

Karan Johar confirms Kartik Aaryan and Sara Ali Khan were a couple | बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के रिलेशनशिप पर करण जौहर ने लगाई मुहर

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के रिलेशनशिप पर करण जौहर ने लगाई मुहर

Highlightsफिल्म निर्देशक ने कहा- वास्तव में डेटिंग कर रहे थे दोनोंसारा 2018 में कॉफ़ी विद करण में दिखाई दी थीं, तब किया था आर्यन के नाम का जिक्र

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री सारा अली खान के रिलेशनशिप पर फिल्म निर्देशक करण जौहर ने मुहर लगा दी है। इससे पहले दोनों के रिश्ते को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा था। अफवाह ये थी कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक्टर को लेकर ये चर्चा उस समय तेज हुई थी जब दोनों इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल की शूटिंग कर रहे थे। दोनों की साथ में यह एकमात्र फिल्म है। 

रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि फिल्म की रिलीज से ठीक पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था। हालांकि, अभिनेताओं ने इस पर कभी कोई टिप्पणी नहीं की। लेकिन फिल्म निर्माता करण जौहर ने अब इस बात की पुष्टि कर दी है कि दोनों कलाकार वास्तव में 'डेटिंग' कर रहे थे।

करण जल्द ही अपने लोकप्रिय टॉक शो 'कॉफी विद करण' के सातवें सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं। यह शो के पिछले सीजन के दौरान था जब सारा अली खान ने कार्तिक को अपना क्रश बताया था। शो के आगामी सीजन का प्रचार करते हुए, करण ने एक बातचीत में उल्लेख किया कि उनके शो ने बहुत सारे रिश्तों को 'प्रकट' किया था और इसमें सारा और कार्तिक के नाम भी शामिल थे।

इंडिया टुडे से बात करते हुए, करण ने कहा कि शो में सारा (अली खान) ने कार्तिक (आर्यन) का जिक्र किया था जिसके बाद उन्होंने एक-दूसरे से डेटिंग शुरू कर दी। सारा 2018 में कॉफ़ी विद करण में दिखाई दी थीं और उन्होंने कार्तिक आर्यन के नाम का उल्लेख एक अभिनेता के रूप में किया था जो उन्हें आकर्षक लगा। 

बाद में दोनों को लव आज कल में एक साथ कास्ट किया गया और रिपोर्टों के अनुसार, यहीं उनका रोमांस खिल उठा। हालांकि, अभिनेता 2020 में अलग हो गए। तब से, उन्होंने शायद ही कभी सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के बारे में बात की हो।

पिछले कुछ महीनों में कार्तिक और सारा को कुछ इवेंट्स में एक-दूसरे के साथ देखा गया है। अप्रैल में, एक अवार्ड शो में चैट करते हुए उनकी एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई। फिर, पिछले महीने, उन्होंने एक और इवेंट के रेड कार्पेट पर एक साथ पोज दिए थे।

Web Title: Karan Johar confirms Kartik Aaryan and Sara Ali Khan were a couple

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे