दिल्ली में कपिल शर्मा का तीसरा रिसेप्शन आज, नरेन्द्र मोदी कर सकते हैं शिरकत

By मेघना वर्मा | Published: February 2, 2019 04:03 PM2019-02-02T16:03:43+5:302019-02-02T16:03:43+5:30

12-13 दिसंबर को कपिल शर्मा ने गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। इसके बाद परिवार वालों के लिए और खास दोस्तों के लिए अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी दी थी।

kapil sharma wedding reception in delhi today, 2 february,may pm narendra modi is come to the party | दिल्ली में कपिल शर्मा का तीसरा रिसेप्शन आज, नरेन्द्र मोदी कर सकते हैं शिरकत

दिल्ली में कपिल शर्मा का तीसरा रिसेप्शन आज, नरेन्द्र मोदी कर सकते हैं शिरकत

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को अपनी गर्लेफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी रचा ली थी। इसी के बाद कपिल शर्मा ने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था। इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड और सिनेमा जगत के कई सितारें नजर आए। अब खबर है कि कपिल 2 फरवरी को दिल्ली में रिसेप्शन देंगे। 

खबरों की मानें तो कपिल के इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं। वहीं इस रिसेप्शन पार्टी में राजनीति जगत के कई बड़े दिग्गजों के शामिल होने की उम्मीद भी जताई जा रही थी। कुछ दिनों पहले कपिल और गिन्नी के रिसेप्शन का इंविटेशन कार्ड भी जारी किया गया था। कार्ड के मुताबिक, रिसेप्‍शन दो फरवरी को रात आठ बजे शुरु होगा।  

अमृतसर में दिया था रिसेप्शन

12-13 दिसंबर को कपिल शर्मा ने गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। इसके बाद परिवार वालों के लिए और खास दोस्तों के लिए अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी दी थी। अमृतसर के बाद कपिल ने मुंबई में बॉलीवुड के सेलेब्स के लिए शानदार पार्टी रखी थी। जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पहुंचे और दोनों ने कपिल को खास तोहफा भी दिया था।  

नरेन्द्र मोदी से मिले थे कपिल शर्मा

कपिल शर्मा हाल ही में मुंबई में हुए नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा के उद्घाटन समारोह में पीएम मोदी से मिले थे। दोनों की साथ की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल भी हो गई थी। कपिल ने ये फोटो अपने सोशल हैंडिल पर शेयर भी की थी। 

Web Title: kapil sharma wedding reception in delhi today, 2 february,may pm narendra modi is come to the party

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे