प्रियंका-दीपिका के बाद कपिल शर्मा की शादी की रस्में हुईं शुरू, मंगेतर गिन्नी इस अंदाज में आईं नजर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 4, 2018 10:57 AM2018-12-04T10:57:42+5:302018-12-04T10:58:24+5:30

कपिल की मंगेतर गिन्नी चतरथ के घर अखंड पाठ के रस्म शुरू हो गए हैं, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। अखंड पाठ के दौरान गिन्नी चतरथ ने परपल रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

Kapil Sharma And Ginni Chatrath's Pre-Wedding Ceremonies Begin With Akhand Path | प्रियंका-दीपिका के बाद कपिल शर्मा की शादी की रस्में हुईं शुरू, मंगेतर गिन्नी इस अंदाज में आईं नजर

प्रियंका-दीपिका के बाद कपिल शर्मा की शादी की रस्में हुईं शुरू, मंगेतर गिन्नी इस अंदाज में आईं नजर

बॉलीवुड में आजकल शादियों का सीजन चल रहा है। दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक के बाद बाद कॉमेडी किंग कपिल शर्मा शादी करने जा रही हैं। उनकी शादी के फंक्शन भी शुरू हो गए हैं।सोशल मीडिया पर कपिल की शादी के पहले शुरू हुए फंक्शन की फोटो भी सामने आ गई हैं। 

दरअसल कपिल की मंगेतर गिन्नी चतरथ के घर अखंड पाठ के रस्म शुरू हो गए हैं, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। अखंड पाठ के दौरान गिन्नी चतरथ ने परपल रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

ड्रेस के साथ उन्होंने व्हाइट रंग का दुपट्टा भी लिया है। अखंड पाठ के रस्म के दौरान गिन्नी अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं। कुछ महिलाओं के बीच बैठी हुई हैं और रस्म अदायगी हो रही है। इस दौरान गिन्नी अपने पिता के कंधे पर सर रखी भी दिखीं। इसके साथ परिवार के साथ ही गिन्नी की और भी कई फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। जिसमें वह काफी खुश और खूबसूरत नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि फोटो में कपिल कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं।

कपिल-गिन्नी की शादी में इंडियन रीजनल और इंटरनेशनल दोनों तरह की डिशेज परोसी जाएंगी। कपिल शर्मा अमृतसर से हैं। इसलिए अमृतसर की स्पेशल डिशेज भी शामिल होंगी। शादी की थीम अभी फाइनल नहीं हुई है। इस बारे में कपिल की इवेंट मैनेजिंग टीम क्लब कबाना के मैनेजमेंट के साथ बातचीत कर रही है।

कपिल की शादी आगामी 12 दिसंबर को होने वाली है, जिसका कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कपिल ने खुद यह कार्ड शेयर किया है। वेडिंग कार्ड इंग्लिश में है. क्रीम कलर के बेस वाले कार्ड पर भूरे रंग से लिखा हुआ है, ''दिल में खुशी और पैरेंट्स के आशीर्वाद के साथ मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि 12 दिसंबर 2018 को मैं और गिन्नी प्यार व सम्मान की एक नई जर्नी की शुरु आत करने जा रहे हैं. हम उन सभी लोगों का शुक्रि या अदा करना चाहेंगे जो हमारे इस शानदार सफर के साथी रहे।

हम अपने सभी चाहने वालों से आशीर्वाद और शुभकामनाओं की अपेक्षा करते हैं.'' बता दें कि कपिल और गिन्नी की शादी जालंधर के निकट फगवाड़ा में होने वाली है. हाल ही में एक इंटरव्यू में कपिल ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था, ''हमने अभी तक सगाई नहीं की है और सारी रस्मों को हम दिसंबर में ही पूरी करने वाले हैं। मेरी मां ने हमारे घर में 10 दिसंबर को जागरण रखवाया और इसके बाद 30 दिसंबर को गिन्नी के घर पर अखंड पाठ का आयोजन किया जाना है।

हमारे प्री वेडिंग फंक्शन में बैंगल सेरेमनी, कॉकटेल पार्टी और मेहंदी सेरेमनी शामिल है। हमने फैसला किया है कि हम 22 दिसंबर को वेडिंग रिसेप्शन पार्टी देंगे. इसमें बदलाव भी हो सकता है क्योंकि अभी तक हमने इसके लिए वेन्यू का फैसला नहीं किया है.।हम शादी के बाद तुरंत हनीमून पर भी नहीं जाएंगे क्योंकि शादी के तुरंत बाद मैं अपने शो की शूटिंग शुरू कर दूंगा.'' शादी के बाद शुरू होगा शो कपिल शर्मा शादी के तुरंत बाद अपने शो के साथ एक बार फिर टीवी पर धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन को लेकर वह काफी उत्साहित हैं और मंगलवार की सुबह ही उन्होंने अपने नए शो के पहले टीजर को फैंस के साथ शेयर किया।

Web Title: Kapil Sharma And Ginni Chatrath's Pre-Wedding Ceremonies Begin With Akhand Path

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे