कपिल की शादी: हमेशा के लिए एक दूजे के हुए कपिल शर्मा-गिन्नी, सोशल मीडिया पर छाई कॉमेडी किंग की रॉयल वेडिंग की फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 13, 2018 08:36 AM2018-12-13T08:36:46+5:302018-12-13T12:19:05+5:30

Kapil Sharma and Ginni Chatrath wedding: कॉमेडी किंग और एक्टर कपिल शर्मा और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ की शादी हो गई है।

kapil sharma and ginni chatrath wedding first photo viral in social media | कपिल की शादी: हमेशा के लिए एक दूजे के हुए कपिल शर्मा-गिन्नी, सोशल मीडिया पर छाई कॉमेडी किंग की रॉयल वेडिंग की फोटो

कपिल की शादी: हमेशा के लिए एक दूजे के हुए कपिल शर्मा-गिन्नी, सोशल मीडिया पर छाई कॉमेडी किंग की रॉयल वेडिंग की फोटो

कॉमेडी किंग और एक्टर कपिल शर्मा और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ  की शादी हो गई है। बुधवार को अमृतसर से निकली कपिल की बारात गिन्नी के होमटाउन जालंधर पहुंची। यहां परिवार और दोस्तों के सामने दोनों ने हमेशा के लिए एक दूसरे का दामन थाम लिया है।

 कपिल शर्मा और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ ने सात फेरे ले लिए हैं। दोनों पति-पत्नी बन गए हैं। इसके गवाह बॉलीवुड के मशहूर कलाकार रहे हैं। गिन्नी की फैमली ने बारात का स्वागत किया। दूल्हे बना कपिल शर्मा बहुत अच्छे लगे। दोनों शादी के बाद मीडिया से रुबरु होने आए।

 वहीं गिन्नी भी दुल्हन के पारंपरिक परिधानों और गहनों में बेहद खूबसूरत लगीं। बॉलीवुड जगत से भी कपिल के दोस्त उनकी शादी में शरीक हुए हैं। मंगलवार रात कपिल के ‘जागो’ में भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती समेत उनके कई कॉमेडियन दोस्तों ने जमकर मस्ती-मजाक किया था। कपिल के सभी दोस्त बारात में शामिल होकर जालंधर पहुंचे। कपिल-गिन्नी की शादी जालंधर के मशहूर कबाना स्पा एंड रिजॉर्ट्स में हुई। दोनों की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आाते ही छा गई हैं। उनके फैंस को उनका अंदाज खासा पसंद आ रहा है।

कपिल गिन्नी की प्रेम कहानी

13 साल से जानते हैं एक-दूजे को

कपिल शर्मा और गिन्नी बचपन के दोस्त हैं। दोनों की दोस्ती करीब 13 साल पुरानी है।  उनकी मुलाकात एक ऑडिशन के समय हुई थी, वहीं गिन्नी एक बार कपिल शर्मा को ठुकरा भी चुकी है यानी कपिल एक बार रिजेक्ट हो चुके हैं। लेकिन कपिल के प्यार के प्रपोजल को ठुकराने के बाद उनके एक दोस्त ने उनको बताया था कि गिन्नी उनको पसंद करती हैं। 

यूं मिला था गिन्नी से जवाब

जब कपिल को पता चला कि गिन्नी उनको पसंद करती हैं तो उन्होंने खुद फिर उनसे पूछ लिए क्या आप मुझे पसंद करती हैं फिर क्या था गिन्नी ने हां में जवाब दिया। उस वक्त मुझे एक बात पता लग गया था कि बस यही है जो मेरी जिंदगी तो पूरा कर सकती है।

टूट गया था रिश्ता

2017 में कपिल ने अपने रिश्ते का खुल्लम खुल्ला खुलासा भी किया था लेकिन तभी दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया। इस पर कपिल ने एक इंटरव्यू में बताया है कि इस तरह हमारा रिश्ता शुरू हुआ, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब हम दोनों की दोस्ती और रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया था।

गिन्ना का वो फोन कॉल

कपिल खुद बताया था कि किस तरह से गिन्नी ने उनकी मदद की है।  जब वो मुंबई आए और ऑडिशन दिए, लेकिन वे रिजेक्ट हो गए। एक दिन उन्होंने गिन्नी को फोन करके कहा कि वह अब उनसे कभी संपर्क न करे। क्योंकि इस दोस्ती और रिश्ते का कोई भविष्य नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि आर्थिक स्थिति के मामले में गिन्नी के परिवार वाले उस समय मुझसे कहीं ज्यादा अच्छे थे। लेकिन जब मुझे एक शो मिला और मैंने उसको बताया  तो वो बहुत खुश हुई।

पिता ने ठुकराया रिश्ता

काम मिलने के बाद कपिल अपने रिश्ते को शादी का नाम देना चाहते थे यही कारण था कि वह अपनी मां के साथ गिन्नी के घर रिश्ते के कर पहुंच गए। लेकिन गिन्नी के पापा ने बड़े ही प्यार से रिश्ता ठुकरा दिया। उसके बाद मैं काम में व्यस्त हो गया और गिन्नी अपनी पढ़ाई पूरी करने में। लेकिन किस्मत ने फेर लिया और दोनों का रिश्ता फिर से शुरू हो गया।
 

English summary :
Comedy King and actor Kapil Sharma and his girlfriend Ginni Chatrath got married. Bollywood celebrities attended the Kapil Sharma and Ginni Chatrath wedding. Kapil Sharma and Ginni Chatrath were looking beautiful together in wedding dress.


Web Title: kapil sharma and ginni chatrath wedding first photo viral in social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे