वाइफ गिन्नी के साथ बेबीमून के लिए रवाना हुए कपिल शर्मा, इतने दिनों का है ट्रिप

By मेघना वर्मा | Published: July 25, 2019 07:47 PM2019-07-25T19:47:51+5:302019-07-25T19:47:51+5:30

कपिल ने रिसेंटली दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके घर में आने वाले नए मेहमान को लेकर सभी बहुत खुश हैं। खासकर उनकी मां।

kapil sharm is off to canada with wife ginni chatrath for their babymoon | वाइफ गिन्नी के साथ बेबीमून के लिए रवाना हुए कपिल शर्मा, इतने दिनों का है ट्रिप

वाइफ गिन्नी के साथ बेबीमून के लिए रवाना हुए कपिल शर्मा, इतने दिनों का है ट्रिप

Highlightsकपिल शर्मा वाइफ गिन्नी के साथ कनाडा में बेबीमून के लिए गए हैं।कपिल शर्मा और गिन्नी ने साल 2018 में शादी की थी।

अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा कुछ दिनों के लिए अपने काम से ब्रेक लेकर वाइफ गिन्नी के साथ बेबीमून पर गए हैं। बता दें साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे कपिल शर्मा और गिन्नी जल्द ही पेरेन्ट बनने वाले हैं। खबरों की मानें तो अचानक छुट्टी लेकर वो वाइफ गिन्नी के साथ कनाडा रवाना हो गए हैं। 

कपिल शर्मा शो की टीआरपी लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में कपिल शर्मा के अचानक से चले जाने पर शो को कुछ नुकसान हो सकता है। हाल ही में कपिल शर्मा को और वाइफ गिन्नी को मु्ंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। ब्लैक आउटफिट में गिन्नी और ग्रे आउटफिट में कपिल बेहद हैंडसम लग रहे थे। 

10 दिनों का है बेबीमून

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि कपिल और गिन्नी लंबी छुट्टी लेकर अपने बेबीमून के लिए रवाना हो सकते हैं। मगर कपिल ने सिर्फ 10 दिनों के लिए अपने काम से ब्रेक लिया है। माना जा रहा है कि दिसंबर के आस-पास दोनों मां-पिता बनने वाले हैं।

कपिल ने रिसेंटली दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके घर में आने वाले नए मेहमान को लेकर सभी बहुत खुश हैं। खासकर उनकी मां। कपिल ने कहा था कि वो अपनी वाइफ का ध्यान रखना चाहते हैं। दोनों ही अपने पहले बच्चे को लेकर काफी खुश हैं। 

Web Title: kapil sharm is off to canada with wife ginni chatrath for their babymoon

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे