इस फेमस सिंगर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- मेरे पति को ना छोड़ना

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 18, 2020 08:34 AM2020-02-18T08:34:04+5:302020-02-18T08:34:04+5:30

खबर के अनुसार सुष्मिता ने खुदखुशी करने के पहले अपनी मां को एका वॉइस मैसेज भेजा है, जिसमें उन्होंने कहा कि उसे मत छोड़ना, मुझे माफ कर दो।

kannada singer sushmita suicide | इस फेमस सिंगर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- मेरे पति को ना छोड़ना

इस फेमस सिंगर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- मेरे पति को ना छोड़ना

पति के अत्याचारों और घर के क्लेशों से परेशान होकर एक फेमस सिंगर ने आत्महत्या कर ली है। दक्षिण सिनेमा की गायिका सुष्मिता ने फांसी लगाकर अपनी जा दे दी है। एक्ट्रेस का निधन सोमवार को हुआ है।सुसाइड नोट के तौर पर एक व्हाट्स ऐप वॉइस मैसेज अपनी मां को छोड़कर खुद को फांसी लगाकर जान दे दी। 

खबर के अनुसार पति के अत्याचारों से परेशान होकर सिंगर से घर पर ही खुदखुशी कर ली है। सुष्मिता ने शादी शरत कुमार से की थी। शरत एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। फिलहाल मामले पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। लेकिन शरत फरार बताया जा रहा और पुलिस ने उसकी छानबीन कर रही है।

खबर के अनुसार सुष्मिता ने खुदखुशी करने के पहले अपनी मां को एका वॉइस मैसेज भेजा है, जिसमें उन्होंने कहा कि उसे मत छोड़ना, मुझे माफ कर दो। मुझे प्रताड़ित न  करने के लिए मैंने उससे लाख मिन्नतें कीं, लेकिन वह माना ही नहीं। मैंने हमेशा उससे मुझे यातनाएं न देने के लिए बहुत अनुरोध किया, उसने कभी ध्यान ही नहीं दिया। मैं अपने ही कर्मों के लिए सजा भुगत रही हूं।

सुष्मिता ने अपने संदेश में अपनी शादी में चल रही परेशानियों के कारण ये कदम उठाया। सुष्मिता ने कहा है कि मैंने इस बारे में कभी किसी को नहीं बताया है। मेरे पति मुझे किसी के भी नहीं बात करने देते हैं।हमेशा वह मुझ पर चिल्लाता था, और मुझे घर छोड़ जाने के लिए कहता था। मैं उसके घर में नहीं मरना चाहती, मैं अपने जीवन को अपने स्थान पर समाप्त करना चाहती हूं।

Web Title: kannada singer sushmita suicide

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे