कंगना की बहन रंगोली ने रिचा चड्ढा की लगाई क्लास, सोशल मीडिया पर कहा-जॉब लेस एक्ट्रेस

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 13, 2019 12:46 PM2019-05-13T12:46:01+5:302019-05-13T12:54:58+5:30

कंगना रानौत की बहन रंगोली चंदेल को रिचा चड्ढा का यह स्टेटमेंट बिल्कुल पसंद नही आया और उन्होंने रिचा को अपने छ: टवीट्स में क्रिटिसाइज़ कर दिया।

kangana ranauts sister rangoli chandel calls richa chadha a jobless actor | कंगना की बहन रंगोली ने रिचा चड्ढा की लगाई क्लास, सोशल मीडिया पर कहा-जॉब लेस एक्ट्रेस

कंगना की बहन रंगोली ने रिचा चड्ढा की लगाई क्लास, सोशल मीडिया पर कहा-जॉब लेस एक्ट्रेस

Highlightsकंगना रानौत की बहन सोनाली चंदेल ने ट्विटर पर किया रिचा चड्ढा को क्रिटिसाइज़सोनाली चंदेल ने एक्ट्रेस रिचा चड्ढा को कहा 'जॉब लेस एक्ट्रेस'

फुकरे फेम एक्ट्रेस रिचा चड्ढा, कंगना रानौत की बहन रंगोली चंदेल की टवीट्स का शिकार हो गई हैं। हाल ही में रिचा चड्ढा ने एक चैट शो 'बाय इनवाइट ओनली' में बताया कि वह पब्लिक वार ऑफ़ वर्ड्स में विश्वास नहीं रखती हैं। जिसके चलते कंगना की बहन सोनाली ने उन्हें अपने ट्वीटस में  'जॉब लेस एक्ट्रेस ' बोल दिया  है।

रिचा ने शो में यह भी बताया कि 'अगर मुझे किसी से कोई तकलीफ होगी तो वह उनके साथ पब्लिक प्लेटफार्म पर नहीं लड़ेंगी। ऐसा इसलिए नहीं की क्यूंकि उन्हें कुछ कहना नहीं है। पर इसलिए क्यूंकि मेरे पास साहस है और मैं उस व्यक्ति से वन-ओन-वन कहना पसंद करूंगी।' 

कंगना रानौत की बहन रंगोली चंदेल को रिचा चड्ढा का यह स्टेटमेंट बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने   रिचा की सोशल मीडिया पर ही क्लास लगा दी है। रंगोली ने रिचा को अपने छ: टवीट्स में क्रिटिसाइज़ करते हुए 'जॉब लेस एक्ट्रेस' बताया है।




 

रंगोली चंदेल ने जोर दे कर यह कहा कि 'हर कोई कंगना की तरह आउट स्पोकन नहीं है और इंडस्ट्री में काम कर रहा है' उन्होंने यह भी कहा कि 'यह उनकी बहन के 14 साल की कड़ी मेहनत है जो उसे आज अपनी मन की बात बोलने की आजादी मिली है'।




 

रंगोली ने अपने आखिरी ट्वीट में उन एक्ट्रेस की आलोचना की जो लड़ाई लेने से पहले कंगना रनौत को अपने पैरों पर खड़े होने की सलाह दे रही हैं।



 



 

आखिरी बार ट्विटर पर रंगोली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और उनके माता-पिता सोनी राजदान, महेश भट्ट को टारगेट करते हुए आलिया को 'सीट लेने' के लिए बोला था। पर आलिया ने अपने और अपने परिवार पर कोई भी कमेंट करने से साफ़ मना कर दिया था। 

Web Title: kangana ranauts sister rangoli chandel calls richa chadha a jobless actor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे