गृहमंत्री अमित शाह को सेलेब्स ने किया Birthday विश, कंगना रनौत से लेकर रीतेश देशमुख ने किया ट्वीट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 22, 2020 02:26 PM2020-10-22T14:26:15+5:302020-10-22T14:26:15+5:30

गृहमंत्री अमित शाह के बर्थडे पर लोग उन्हें ताबड़तोड़ बधाइयां दे रहे हैं। अब कुछ सिलेब्स की विशेज भी सामने आई हैं।

kangana-ranaut-wishes-home-minister-amit-shah-on-his-birthday | गृहमंत्री अमित शाह को सेलेब्स ने किया Birthday विश, कंगना रनौत से लेकर रीतेश देशमुख ने किया ट्वीट

गृहमंत्री अमित शाह को सेलेब्स ने किया Birthday विश, कंगना रनौत से लेकर रीतेश देशमुख ने किया ट्वीट

Next
Highlightsअमित शाह का आज (22 अक्टूबर) बर्थडे है। सोशल मीडिया पर #HBDAmitShah ट्रेंड कर रहा है।बॉलिवुड सिलेब्स ने भी होम मिनिस्टर को बधाई दी है


देश के गृहमंत्री अमित शाह का आज जन्मदिन है। अमित शाह का जन्म 22 अक्टूबर  1964 को हुआ था। अमित शाह को बीजेपी का चाणक्य कहा जाता है | भारतीय जनता पार्टी को केंद्र से लेकर कई राज्यों में जीत दिलाने का श्रेय अमित शाह को जाता है। आज अमित शाह को हर कोई जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा है। इस लिस्ट में राजनेता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक शामिल हैं।

 सोशल मीडिया पर #HBDAmitShah ट्रेंड कर रहा है। इस मौके पर बॉलिवुड सिलेब्स ने भी होम मिनिस्टर को बधाई दी है। कंगना रनौत, रितेश देशमुख और हेमा मालिनी सहित कई लोगों ने उनके लिए मेसेज लिखे हैं।

रितेश देशमुख ने लिखा है, हमारे गृहमंत्री श्री अमित शाह जी जो जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं। ईश्वर आपको अच्छा स्वास्थ्य और लंबी उम्र दे।

हेमा मालिनी ने अपनी और अमित शाह की तस्वीर शेयर की है। मेसेज लिखा है, आज अमित शाह जी के बर्थडे का खुशी का मौका है। मैं कामना करती हूं कि उनका जन्मदिन स्वस्थ और खुशहाल हो और उन्हें देश की कई और साल तक सेवा करने का मौका मिले।


कंगना ने मेसेज किया है, आदरणीय गृहमंत्री अमित शाह सर, आपको जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं, हम राष्ट्र के तौर पर बहुत भाग्यशाली हैं कि आपके जैसे इतने उत्साही और समर्पित नेता मिले हैं जो कि अपने राष्ट्र के भले के लिए एकाग्रचित्त होकर काम करते हैं।


वर्ष 1997 में भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए अमित शाह को टिकट दिया। इन्होंने गुजरात की सरखेज विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा और चुनाव में जीत दर्ज की, इसके बाद इन्होंने इस सीट से लगातार तीन बार जीत दर्ज की।

Web Title: kangana-ranaut-wishes-home-minister-amit-shah-on-his-birthday

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे