Kangana Ranaut vs Shiv Sena she arrives at her office in Mumbai today tweet viral | मलबा लांघकर ऑफिस के अंदर पहुंचीं कंगना रनौत, बर्बादी का मंजर देख हुईं इमोशनल, लिखा- हर हर महादेव
कंगना रनौत ने ऑफिस में तोड़फोड़ देखने के बाद किया ट्वीट। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlights48 करोड़ के बने इस शानदार दफ्तर के कुछ हिस्सों को बीएमसी ने बुधवार को गिरा दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत आगे की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं। ऑफिस में तोड़फोड़ देखने के बाद कंगना रनौत का पहला ट्वीट सामने आया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत गुरुवार को पाली हिल स्थित अपने दफ्तर का मुआयना करने पहुंचीं। बीएमसी द्वारा की गई तोड़फोड़ और नुकसान को देखने के लिए कंगना अपनी  बहन और उनकी मैनेजर के साथ वहां गई। दफ्तर की हालत इतनी खराब थी कि कंगना को मलबा लांघकर ऑफिस के अंदर जाना पड़ा। 48 करोड़ के बने इस शानदार दफ्तर के कुछ हिस्सों को बीएमसी ने बुधवार को गिरा दिया था। 

कंगना अपने दफ्तर पर तकरीबन 10 मिनट तक रुकीं। इस दौरान उन्होंने वहां पर हर एक चीज को अच्छे से चेक किया। कंगना पानी और बिजली से लेकर अन्य छोटी -बड़ी चीजों की डिटेलिंग की। रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत आगे की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं। इसलिए वह हर एक चीज का मुआयना खुद कर रही हैं। कंगना के चेहरे पर इस दौरान मायूसी साफ नजर आ रही थी। 

कंगना रनौत ने ऑफिस में तोड़फोड़ देखने के बाद किया ट्वीट

ऑफिस में तोड़फोड़ देखने के बाद कंगना रनौत का पहला ट्वीट सामने आया है। कंगना अपने ट्वीट में लिखती हैं- हर हर महादेव। मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत के उपनगर खार स्थित आवास और बांद्रा में उनके दफ्तर/बंगले के बाहर सुरक्षा बंदोबस्त किये हैं। केंद्र सरकार ने कंगना को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है। उन्होंने हाल ही में मुंबई पुलिस की आलोचना की थी और महानगर की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी, जिस पर उठे विवाद के बाद उन्हें केंद्र की ओर सुरक्षा प्रदान की गयी है। 

हिमाचल प्रदेश से बुधवार को मुंबई लौटी कंगना

कंगना बुधवार को हिमाचल प्रदेश में अपने घर से मुंबई लौटी थीं। उनके लौटने से कुछ समय पहले ही शिवसेना के नियंत्रण वाले बृहन्मुंबई महानगरपालिका बीएमसी) ने उनके बांद्रा स्थित बंगले/दफ्तर में ‘अवैध निर्माण कार्यों’ को गिराने की कार्रवाई शुरू की थी। हालांकि, कुछ समय बाद ही बंबई उच्च न्यायालय ने अभिनेत्री को राहत देते हुए बीएमसी द्वारा अवैध निर्माण को तोड़ने की प्रक्रिया पर रोक लगा दी। 

Web Title: Kangana Ranaut vs Shiv Sena she arrives at her office in Mumbai today tweet viral
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे