उर्मिला के कमेंट के सपोर्ट में कंगना रनौत दिया करारा जवाब, कहा-मुझे वैश्या कहा तब...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 17, 2020 02:29 PM2020-09-17T14:29:31+5:302020-09-17T14:29:31+5:30

कंगना के लिए कहा था कि इस तरह राजनीतिक मामलों में पड़कर कंगना बीजेपी का टिकट नहीं चाहती हैं। जब उर्मिला को टिकट मिल सकता है तो मुझे भी को मिल ही सकता है।

kangana-ranaut-uses-comment-about-urmila-matondkar | उर्मिला के कमेंट के सपोर्ट में कंगना रनौत दिया करारा जवाब, कहा-मुझे वैश्या कहा तब...

उर्मिला के कमेंट के सपोर्ट में कंगना रनौत दिया करारा जवाब, कहा-मुझे वैश्या कहा तब...

Highlightsकंगना ने एक बार फिर से उर्मिला को करारा जवाब दिया हैकंगना ने ट्वीट करके अपनी बात कही है


कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना और शिवसेना का विवाद है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। कंगना ने बॉलीवुड पर कई तरह के सवाल उठाए हैं। ये सवाल एक्ट्रेस ने सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने पर भी उठाए है। ऐसे में । राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने मंगलवार को संसद में बिना किसी का नाम लिए अभिनेता व भाजपा सांसद रवि किशन और कंगना रणौत पर निशाना साधा। अब इसी कंगना और उर्मिला मातोंडकर का बीच कहासुनी हो गई है।

राज्य सभा में जया बच्चन ने फ़िल्म इंडस्ट्री को सपोर्ट किया था, जिसके बाद कंगना ने उनको लेकर कुछ ट्वीट किये। इन ट्वीट्स के बादउर्मिला मातोंडकर ने इंटरव्यूज़ के दौरान कंगना पर निशाना साधा था, जिसका जवाब कंगना ने एक टीवी चैनल पर अपने ताज़ा इंटरव्यू के ज़रिए दिया। कंगना ने उर्मिला के कुछ ऐसे शब्द यूज किए जिससे हंगामा हो गया है।

एक यूजर द्वारा आपत्ति जताने के बाद कंगना ने इसका जवाब देते हुए ट्वीट किया- ''तुम्हारा नारीवाद उस समय कहां चला गया था, जब उर्मिला ने मुझे रूदाली और वैश्या कहा था। तुम जैसे फर्ज़ी नारीवादी पूरे नारी समाज को शर्मसार करते हो। क्या तुम्हें पता है कि एक इंसान का सिर्फ भौतिक शरीर नहीं होता, बल्कि मानसिक और मनोवैज्ञानिक शरीर भी होता है, यौन दुष्कर्म सिर्फ़ शारीरिक संबंध नहीं होता।'

दरअसल, इस यूज़र ने कंगना द्वारा उर्मिता मातोंडकर को अश्लील स्टार कहने पर आपत्ति ज़ाहिर की थी। कंगना ने इंटरव्यू में अपने ऑफ़िस में तोड़फोड़ के अनुभव को दुष्कर्म के साथ कंपेयर किया था, जिसके जवाब में यूज़र ने लिखा कि उन्हें पता भी है, दुष्कर्म क्या होता है?

कंगना ने क्या कहा

उर्मिला पर  बरसते हुए कंगना ने कहा है कि मुझे स्वयं पर विश्वास है कि मैंने जीवन के साथ समझौता नहीं किया है। मेरे इर्द-गिर्द जो दबाव था, मैं उसके आगे झुकी नहीं हूं। मुझे टिकट के लिए ज्यादा काम नहीं करना पड़ेगा। वह मेरे संघर्षों का मजाक बना रही हैं। वह खुद एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं। अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं जानी जाती हैं।'' 

कंगना के लिए कहा था कि इस तरह राजनीतिक मामलों में पड़कर कंगना बीजेपी का टिकट नहीं चाहती हैं। जब उर्मिला को टिकट मिल सकता है तो मुझे भी को मिल ही सकता है।

उर्मिला मातोंडकर ने अपने एक इंटरव्यू में हिमाचल को ड्रग्स का गढ़ बताया। उर्मिला ने कंगना से कहा- 'पूरा देश ड्रग्स के खतरे का सामना कर रहा है। क्या उन्हें पता है कि जहां से वो आती हैं, यानी हिमाचल प्रदेश खुद ड्रग्स का एक गढ़ है। कंगना को सबसे पहले अपने राज्य से इसकी शुरूआत करनी चाहिए।

Web Title: kangana-ranaut-uses-comment-about-urmila-matondkar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे