Kangana Ranaut to direct her own biopic! | अपनी ही बॉयोपिक डायरेक्ट करेगी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस!
अपनी ही बॉयोपिक डायरेक्ट करेगी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस!

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में कंगना रनौत के शानदार अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है। खास बात ये है कि इस फिल्म में पहली बार कंगना ने डायरेक्शन में कदम रखा है। पहले इस फिल्म को कृष डायरेक्ट कर रहे थे।

इसके बाद उन्होंने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया था और इसको एक्ट्रेस ने पूरा किया था। ऐसे में मुंबई मिरर की खबर के अनुसार  कंगना अपनी बायोपिक पेश करने वाली हैं, वह खुद अपनी बायॉपिक को डायरेक्ट करेंगी।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार कंगना अपनी जिंदगी को पर्दे पर दिखाना चाहती हैं। 'बाहुबली' के स्क्रिप्ट राइटर केवी विजेन्द्र प्रसाद इस फिल्म को लिखेंगे और कंगना डायरेक्ट करेंगी।  इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन कंगना की आने वाली फिल्म 'पंगा' और 'मेंटल है क्या' के बाद शुरू होगा। 

कंगना की बायोयॉपिक की बात सामने आने के बाद फैंस के मन में अब सवाल है कि क्या फिल्म में रितिक रोशन, और करण जौहर के भी किरदार रहेंगे। 

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी पर एक्ट्रेस ने कहा था
कंगना रनौत ने हाल ही में आलिया भट्ट और आमिर खान जैसे स्टार्स पर खुलकर हमला बोला था। कंगना ने कहा था कि सेलेब्स 'मणिकर्णिका' को सपोर्ट नहीं कर रहे हैं। ऐसे मेंआलिया ने इस पर अपनी बात रखी है। 

आलिया भट्ट ने कहा है कि अगर किसी भी बात से कंगना मुझसे नाराज हैं तो मैं पर्सनली उनसे माफी मांगूंगी। मुझे नहीं लगता मैंने उन्हें जानबूझकर अपसेट किया है। अगर वो मुझसे अपसेट हुई हैं तो मैं उनसे निजी तौर पर माफी मांगूंगी।'

इतना ही नहीं आलिया कंगना की तारीफ भी करती नजर आईं। एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने हमेशा से ये कहा है कि  एक्टर और पर्सन मैं उन्हें बेहद पसंद करती हूं क्योंकि वे बेबाक हैं। ऐसा रास्ता चुन्ना बहुत हिम्मत का काम है। मैं किसी परेशानी के बारे में कुछ नहीं जानती थी। मैं शूटिंग में बिजी थी इसलिए मैं बस यही कह सकती हूं कि मैं किसी को नाराज नहीं करना चाहती।'
 


Web Title: Kangana Ranaut to direct her own biopic!
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे