जावेद अख्तर पर कंगना रनौत का बड़ा आरोप, कहा- ऋतिक रोशन से माफी न मांगने पर दी थी धमकी

By मनाली रस्तोगी | Published: July 6, 2022 01:30 PM2022-07-06T13:30:54+5:302022-07-06T13:30:59+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मशहूर गीतकार जावेद अख्तर पर बड़ा आरोप लगाया है। ये मामला बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन से जुड़ा हुआ है। रनौत ने दावा किया है कि जावेद अख्तर ने उन्हें ऋतिक रोशन से माफी मांगने से इनकार करने के बाद उनकी विनम्रता का अपमान किया और धमकी दी।

Kangana Ranaut tells Mumbai court Javed Akhtar threatened me for not apologising to Hrithik Roshan | जावेद अख्तर पर कंगना रनौत का बड़ा आरोप, कहा- ऋतिक रोशन से माफी न मांगने पर दी थी धमकी

जावेद अख्तर पर कंगना रनौत का बड़ा आरोप, कहा- ऋतिक रोशन से माफी न मांगने पर दी थी धमकी

Next

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं। दरअसल, वो अपने बेबाक अंदाज के लिए सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं। इसी क्रम में एक बार फिर कंगना टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। कंगना रनौतजावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि का मुकदमा लड़ रही हैं। इस बीच कंगना ने जावेद अख्तर पर बड़ा आरोप लगाया है। ये मामला बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन से जुड़ा हुआ है। 

कंगना रनौत ने दावा किया है कि जावेद अख्तर ने उन्हें ऋतिक रोशन से माफी मांगने से इनकार करने के बाद उनकी विनम्रता का अपमान किया और धमकी दी। उन्होंने यहां तक ​​दावा किया कि जावेद अख्तर ने उनसे कहा कि उन्हें रोशन परिवार से प्रतिकूल परिणाम भुगतने होंगे क्योंकि उनका सरकारी अधिकारियों को प्रभावित करने का संबंध है और उन्हें जेल हो सकती है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, कंगना का दावा है कि मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने उनसे कहा था, "हमें ये बात फैलाने में समय नहीं लगेगा कि आपका अफेयर ऋतिक के साथ नहीं था, बल्कि धोखेबाजों के साथ था। जब जनता को इस बारे में पता चलेगा तो आपका चेहरा काला हो जाएगा। जनता में इतनी बदनामी होगी कि आपके पास आत्महत्या के अलावा कोई रास्ता नहीं है। हमारे पास सबूत हैं, उनके पास सभी मंत्रालय हैं, माफी मांगें और खुद को बचाएं। अच्छे परिवार की लड़की शर्म में डूब जाएगी। अगर आपको अपनी इज्जत बचाने में जरा सी भी शर्म नहीं है तो जिद मत कीजिए।"

कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर उनके खिलाफ गंभीर अपराध करने का भी आरोप लगाया क्योंकि उन्होंने उन्हें मरने के लिए उकसाया और उनके मानसिक स्वास्थ्य को बिगाड़ दिया। बता दें कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ 2022 में अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर किया था और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का अनुरोध किया था। जावेद अख्तर ने शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि कंगना ने एक टेलीविजन इंटरव्यू में उनके खिलाफ मानहानिकारक बयान दिए थे, जिससे कथित तौर पर उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा था।

Web Title: Kangana Ranaut tells Mumbai court Javed Akhtar threatened me for not apologising to Hrithik Roshan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे