फिर से आलिया भट्ट पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, इस बार ये है वजह!

By मेघना वर्मा | Published: April 12, 2019 10:11 AM2019-04-12T10:11:19+5:302019-04-12T10:11:19+5:30

कंगना पहले भी रणबीर और आलिया पर निशाना साध चुकी हैं। जिसके लिए आलिया ने उनसे माफी भी मांगी है। मगर कंगना किसी सूरत में उनका पीछा छोड़ने को तैयार नहीं है।

kangana ranaut says on alia bhatt acting in film gully boy was simply ordinary | फिर से आलिया भट्ट पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, इस बार ये है वजह!

फिर से आलिया भट्ट पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, इस बार ये है वजह!

कंगना रनौत बॉलीवुड की कुछ शानदार कलाकारों में से एक हैं। जिन्हें एक्टिंग के साथ उनके बड़बोले पर के लिए भी जाना जाता है। कंगना इन दिनों आलिया भट्ट को आढ़े हाथों लेते दिखाई दे रही हैं। पहले उन्होंने आलिया को करण जौहर का पपेट बताया था। इसके बाद एक बार फिर से कंगना का गुस्सा आलिया पर फूटा है। 

हाल ही में कंगना रनौत का कम्पेयर लोग आलिया भट्ट से कर रहे थे। दोनों की ही फिल्म मर्णिकर्णिका और गली बॉय में उनकी परफॉर्मेंस के लिए उनकी तुलना की जा रही थी। इसी बात पर कंगना को गुस्सा आ गया। कंगना ने एक इंटव्यू में कहा कि वो बहुत शर्मिंदा फील कर रही हैं। आलिया ने गली बॉय में ऐसा कौन सा अभिनय कर दिया है जिसे सराहा जा सके।

मीडिया को फिल्मी कलाकार के बच्चों से ज्यादा प्यार

कंगना ने आगे कहा कि गली बॉय में आलिया का किरदार एक मुंहफट लड़की का है। जो बॉलीवुड की फिल्मों में अक्सर दिख जाती है। एक साहसी लड़की और सशक्तिकरण और अच्छी एक्टिंग इन शर्मिंदगी से बचना है उन्हें। कंगना ने मीडिया पर भी निशाना साधते हुए कहा कि फिल्मी कलाकारों के बच्चों से मीडियो कुछ ज्यादा ही प्यार करती है। साधारण काम को सराहना बंद करिए वरना अभिनय का स्तर कभी भी ऊंचा नहीं होगा।

कंगना पहले भी रणबीर और आलिया पर निशाना साध चुकी हैं। जिसके लिए आलिया ने उनसे माफी भी मांगी है। मगर कंगना किसी सूरत में उनका पीछा छोड़ने को तैयार नहीं है। वहीं हाल ही में आलिया को उनकी फिल्म के लिए बहुत से खिताब से भी नवाजा गया है। 

Web Title: kangana ranaut says on alia bhatt acting in film gully boy was simply ordinary

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे