'चापलूस आउटसाइडर्स' पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- मेरा और सुशांत का मजाक उड़ाते थे ये लोग

By अमित कुमार | Published: August 10, 2020 11:02 AM2020-08-10T11:02:52+5:302020-08-10T11:02:52+5:30

Kangana Ranaut said Chaploos outsiders support mafia only for their mediocrity | 'चापलूस आउटसाइडर्स' पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- मेरा और सुशांत का मजाक उड़ाते थे ये लोग

आयुष्मान खुराना के कॉम्पिटीटर थे सुशांत सिंह राजपूत। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlights कंगना ने सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड में होने वाले भेदभाव को बताया था। कंगना रनौत ने अब बिना नाम लिए आयुष्मान खुराना पर निशाना साधा है।केआरके ने ट्वीट कर बताया कि आयुष्मान खुराना तीन कारणों से रिया चक्रवर्ती और नेपो किड्स का सपॉर्ट कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं। किसी बात को सटीक तरीके से लोगों को देना कंगना को बखूबी आता है। यही वजह है कि कंगना अक्सर ही विवादों में घिर जाती हैं। इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को लेकर वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना ने सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड में होने वाले भेदभाव को बताया था। 

कंगना रनौत ने अब बिना नाम लिए आयुष्मान खुराना पर निशाना साधा है। कंगना ने अपनी बात केआरके के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा। दरअसल,  केआरके ने ट्वीट कर बताया कि आयुष्मान खुराना तीन कारणों से रिया चक्रवर्ती और नेपो किड्स का सपॉर्ट कर रहे हैं। केआरके ने पहला कारण बताया कि उन्हें बॉलिवुड में सर्वाइव करना है। दूसरा कारण है कि वह यशराज फिल्म्स के आर्टिस्ट हैं। 

आयुष्मान खुराना के कॉम्पिटीटर थे सुशांत सिंह राजपूत

इसके साथ ही केआरके ने तीसरा कारण सुशांत सिंह राजपूत को उनके कॉम्पिटीटर के रूप में माना। केआरके ने आगे लिखा कि खुराना आप घबराएं नहीं। आपकी फिल्में भी आएंगी और जनता आपको करारा जवाब देगी। ऑल द बेस्ट...केआरके के इस ट्वीट पर कंगना रनौत ने भी अपनी राय दी। कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड में चापलूसी करने वालों पर गुस्सा जाहिर किया। 

बॉलीवुड माफिया को सपॉर्ट करते हैं चापलूस आउटसाइडर्स 

केआरके के ट्वीट पर कंगना रनौत ने रेप्लाई करते हुए लिखा, चापलूस आउटसाइडर्स सिर्फ एक वजह से ही माफिया का सपॉर्ट करते हैं। वो है उनके विचारों की सामान्यता। उन्हें इंडस्ट्री में कोई नहीं धमकाता और वे कंगना और सुशांत जैसे लोगों का मजाक बनाते हैं और सच्चाई भी बयां नहीं करते। कंगना के इस ट्वीट पर फैंस भी लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

Web Title: Kangana Ranaut said Chaploos outsiders support mafia only for their mediocrity

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे