Video: कंगना रनौत ने किया उद्धव ठाकरे पर हमला, कहा-आज मेरा घर टूटा है कल सीएम का घमंड टूटेगा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 9, 2020 04:32 PM2020-09-09T16:32:13+5:302020-09-09T16:34:07+5:30

वीडियो के साथ ही कैप्शन में कंगना रनौत ने लिखा, 'तुमने जो किया अच्छा किया।" इसके साथ ही कंगना ने एक हंसते हुए इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

kangana-ranaut-reached-mumbai-and-tweeted-video | Video: कंगना रनौत ने किया उद्धव ठाकरे पर हमला, कहा-आज मेरा घर टूटा है कल सीएम का घमंड टूटेगा

Video: कंगना रनौत ने किया उद्धव ठाकरे पर हमला, कहा-आज मेरा घर टूटा है कल सीएम का घमंड टूटेगा

Highlightsकंगना ने वीडियो शेयर करके महाराष्ट्र सीएम पर निशाना साधा है कंगना का वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है

कंगना रनौत ने मुंबई पहुंच गई हैं। ऐसे में अपने घर पहुंचने के बाद सबसे पहले तो अपने ऑफिस के कुछ वीडियो साझा किए इसके साथ ही कंगना ने अपना एक वीडियो भी साझा किया है। इस वीडियो में कंगना रनौत ने सीधे सीधे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे  पर निशाना साधा है। कंगना ने उद्धव को जमकर सुनाई हैं।


कंगना ने वीडियो में कहा है कि उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर बहुत बड़ा बदला लिया है। आप मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा।ये वक्त का पहिया है,याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता है और मुझे लगता है तुममे मेरे ऊपर बहुत बड़ा अहसान किया है। क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या गुजरी होगी और आज  मैंने महसूस किया है। 

एक्ट्रेस ने आगे कहा है कि आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी। अब मैं देशवासियों को जगाऊंगी। मेरे साथ जो हुआ उसका कोई मतलब है, उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता है, अच्छा हुआ मेरे साथ हुआ क्योंकि इसके कुछ मायने हैं, जय हिंद जय महाराष्ट्र।

अपने इस वीडियो के साथ ही कैप्शन में कंगना रनौत ने लिखा, 'तुमने जो किया अच्छा किया।" इसके साथ ही कंगना ने एक हंसते हुए इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। कैप्शन में आगे कंगना ने हैशटैग के साथ लिखा है #DeathOfDemocracy, यानी लोकतंत्र की हत्या। 

आज कंगना ने मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी ने एक्ट्रेस के ऑफिस में तोड़फोड़ की है। जबकि जिस तरह से कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की गई है उसको एक्ट्रेस ने वकील ने गैर कानूनी बताया है।

Web Title: kangana-ranaut-reached-mumbai-and-tweeted-video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे