कंगना रनौत ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की संभावना से एम्स ने किया इनकार, गला घोंटकर हत्या करने की आशंका

By अमित कुमार | Published: September 7, 2020 02:32 PM2020-09-07T14:32:01+5:302020-09-07T14:32:01+5:30

कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड के उन माफियां को मानती हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में नेपोटिंज्म को बढ़ावा दिया हुआ है।

Kangana Ranaut Raises Question Over Sushant Singh Rajput death case | कंगना रनौत ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की संभावना से एम्स ने किया इनकार, गला घोंटकर हत्या करने की आशंका

कंगना ने सुशांत की मौत पर फिर खड़े किए सवाल। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsकंगना लगातार सुशांत केस से जुड़ी बातों को शेयर करती रहती हैं।इसके अलावा कंगना ने ट्वीट में बिना नाम लिए दीपिका पादुकोण को भी आड़े हाथ लिया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत कैसे हुई थी इस सवाल का जवाब पिछले तीन महीने से खोजा जा रहा है। एक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाने से लेकर हत्या तक के आरोप लगाए जा रहे हैं। रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के घरवालों ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद सीबीआई, ईडी और एनसीबी की टीमों ने भी इस केस की जांच में जुट गई है। बॉलवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी सुशांत मामले को लेकर काफी गंभीर हैं। 

एक्ट्रेस लगातार सुशांत केस से जुड़ी बातों को शेयर करती रहती हैं। कंगना ने हाल ही में एक ट्वीट कर सुशांत के आत्महत्या करने की संभावना को खारिज किया है। कंगना रनौत ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट की खबर की लिंक साझा करते हुए दावा किया है कि एम्स ने अभिनेता की खुदकुशी की संभावना को खारिज करते हुए गला घोंटकर हत्या करने की आशंका जताई है।

कंगना ने दीपिका पर साधा निशाना

इसके अलावा कंगना ने ट्वीट में बिना नाम लिए दीपिका पादुकोण को भी आड़े हाथ लिया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, "कहां हैं डिप्रेशन गैंग? अगर डिप्रेशन डायबिटीज या कैंसर की तरह होता है तो हम यह क्यों नहीं कहते कि डायबिटीज या कैंसर के मरीज ने खुदकुशी की?" कंगना के ऐसा लिखने की वजह सुशांत की मौत के बाद फैली डिप्रेशन की खबरें है। सुशांत के मौत के बाद दीपिका पादुकोण डिप्रेशन के प्रति लोगों को जागरूक कर रही थीं। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था, "डिप्रेशन कैंसर और डायबिटीज की तरह ही एक बीमारी है।"

रिया चक्रवर्ती एनसीबी के समक्ष पेश हुईं

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले में रिया चक्रवर्ती सोमवार को लगातार दूसरे दिन पूछताछ के लिए स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश हुईं। रिया से रविवार को एनसीबी ने इस मामले में पहली बार करीब छह घंटे की पूछताछ की थी। 28 वर्षीय अभिनेत्री सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी दफ्तर पहुंचीं। वह पुलिस कर्मियों के साथ वहां पहुंचीं और उनके पास एक बैग भी था। एनसीबी ने कहा था कि जब रिया पूछताछ के लिए पेश होंगी तो वह उनका उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती (24), राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (33) और राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत से आमना-सामना कराना चाहती है, जिससे इस कथित मादक पदार्थ गिरोह में सभी की भूमिकाएं स्पष्ट हो सकें।

Web Title: Kangana Ranaut Raises Question Over Sushant Singh Rajput death case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे