कंगना रनौत की बेहद ग्लैमरस फोटो हुई वायरल, एक्ट्रेस का अंदाज देख फैंस थाम लेंगे सांसे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 20, 2020 02:12 PM2020-05-20T14:12:33+5:302020-05-20T14:12:33+5:30

लॉकडाउन के कारण सेलेब्स भी इन दिनों घरों में वक्त गुजार रहे हैं। घर में रहने के रहने के कारण सेलेब्स इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं

kangana ranaut old pic clicked dabboo ratnani got viral | कंगना रनौत की बेहद ग्लैमरस फोटो हुई वायरल, एक्ट्रेस का अंदाज देख फैंस थाम लेंगे सांसे

कंगना रनौत की बेहद ग्लैमरस फोटो हुई वायरल (फाइल फोटो)

Highlights स्टार्स अपने घर के साथ साथ पुरानी अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैंअब कंगना रनौत की एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है।

भारत में कोरोना संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 106750 हो गये हैं। साथ ही देश में अब तक कोरोना से 3303 लोगों की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से इस संबंध में बुधवार सुबह ताजा अपडेट दिया गया। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 61149 है जबकि 42297 मरीज ठीक/डिस्चार्ज भी हुए हैं। साथ ही इसी अवधि में 140 लोगों की मौत हुई है। ऐसे में देश में लॉकडाउन भी चल रहा है।

इस लॉकडाउन के कारण सेलेब्स भी इन दिनों घरों में वक्त गुजार रहे हैं। घर में रहने के रहने के कारण सेलेब्स इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। स्टार्स अपने घर के साथ साथ पुरानी अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं। ऐसे में हर कोई किसी ना किसी की फोटो वायरल हो जाती है। अब कंगना रनौत की एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है।

वायरल हो रही इस फोटो में कंगना का बहुत ही ग्लैमरस लुक देखा जा सकता है। ये एक ब्लैक एक व्हाइट फोटो है। इस फोटो को फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने शेयर किया है। ये फोटो डब्बू रतनानी के कलैंडर शूट की है।

फोटो में कंगना के लुक को देखकर फैंस पागल हो रहे हैं। फोटो सामने आते ही तेजी से वायरल हो रही है। कंगना का हॉट अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है। फैंस इस फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। 


डब्बू रतनानी को बॉलीवुड में 25 साल पूरे हो चुके हैं। डब्बू हर साल अपने स्पेशल कलेंडर के लिए स्टार्स का फोटोशूट करते हैं। इस कलेंडर का हर किसी को इंतजार रहता है। स्टार्स भी इस कलेंडर में जगह बनाने को बेताब रहते हैं।

कंगना को अपने शुरुआती दिनों के संघर्ष के समय में वो फिल्‍म प्रोड्यूसर महेश भट्ट के संपर्क में आईं जिससे उन्‍हें अनुराग बासू की रोमांटिक थ्रिलर फिल्‍म 'गैंगेस्‍टर' में लीड रोल मिला।  कंगना ने फैशन, वादा रहा, वो लम्‍हें, नॉकआउट, तनु वेड्स मनु, रेडी, सिमरन जैसी अनेकों हिट फिल्‍मों में काम किया है। हाल ही में कंगना की फिल्‍म ' पंगा में उनके अभिनय की हर किसी ने तारीफ की। इस फिल्‍म में उनके द्वारा किया गया अभिनय अद्वितीय है। 

Web Title: kangana ranaut old pic clicked dabboo ratnani got viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे